प्यारे से बेटे के पिता बने पवन कल्याण

Views:106

साउथ के पॉपुलर और दिग्गज स्टार पवन कल्याण को एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। यह दूसरी बार है जब पिता बन गए है। कल्याण की पत्नी अन्ना लेज़नेवा ने आज हैदराबाद में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस समय तक माँ और उनका लड़का दोनों स्वस्थ थे। पवन की एक तस्वीर जो अपने नवजात बच्चे को कपड़े में लपेटकर हाथों में लिए है उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।



आपको बता दे पवन के पास पोनाना नामक एक बेटी है जो एना के साथ है वह एक रूसी राष्ट्रीय की है। एना पवन की तीसरी पत्नी है। अभिनेता ने वर्ष 2013 में एना लेज़नेवा के साथ शादी कर ली थी,एक्टर ने इससे पहले काटामारायडू अभिनेता नंदिनी से1997 से 2007 तक शादी के रिश्ते में थे उसके बाद 2009 में जॉनी को स्टार रेणु देसाई से शादी की थी। साल 2012 इस तलाकशुदा से जोड़े से एक बेटी अध्या और एक बेटा अकीरा है।


रिपोर्टों के मुताबिक पवन ने अपनी तीसरी पत्नी से 2011 की फिल्म तीन मार के सेट पर मुलाक़ात की थी इस फिल्म में एना ने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी और इसी फिल्म से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। एना के साथ उनके रिश्ते की खबर 2013 में आनी शुरू हो गयी थी।


पवन और एना दोनों पब्लिक के सामने एक दूसरे के साथ नहीं होते हैं। इस साल की शुरुआत में अमेरिका में बोस्टन हवाई अड्डे पर इस जोड़े को एक साथ क्लिक किया गया था। वर्तमान में निश्चित ही वह पुत्र पाकर काफी खुश है।


वर्तमान की बात करें तो पवन कल्याण ने जन सेना पार्टी बनाई है इसके अतिरिक्त इंडो-यूरोपीय बिजनेस फोरम में उनको उत्कृष्ट कार्य के लिए अवार्ड के लिए भी चुना गया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers