पवन कल्याण के बेटे अकीरा के हाथ में फ्रैक्चर माँ रेनू ने अस्पताल के खिलाफ गुस्सा निकाला


अभिनेता पवन कल्याण के बेटे अकीरा की एक साइकिल दुर्घटना में हाथ की हड्डी टूट गई है। अभिनेता की पूर्व पत्नी और अकीरा की मां रेणु देसाई ने सोमवार को अस्पताल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।



पूर्व अभिनेत्री जो अब पुणे में है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अकीरा एक दुर्घटना हो गई थी जिसके बाद सर्वश्रेष्ठ अस्पतालों में से एक में उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन घायल बच्चे की तरफ असंवेदनशीलता हुए उसके उपचार में देरी की गयी है।

आपको बता दें रेणु हॉस्पिटल के बहुत अधिक चार्ज करने उचित तरीके से ध्यान न देने के लिए काफी नाराज नजर आई है उन्होंने बताया कि अकीरा के एक हाथ में फ्रैक्चर और चेहरे, घुटने और कोहनी पर घाव बन गया है। आपात स्थिति के मामले में कर्मचारियों द्वारा उपेक्षित करने उपचार करवाने के लिए एक लंबे समय के इंतजार करना उनको बिलकुल पसंद नही आया है।


पवन और रेणु आमतौर पर उनकी छुट्टियों के दौरान बच्चे के साथ समय बिताते है लेकिन इस बार पवन कल्याण विदेशों में है। आपको यह जानकारी भी दे दे की पवन कल्याण का बेटा अकीरा अब वह ठीक है और लोगो के दुआओं के लिए ईमानदारी से धन्यवाद किया है।