साहो फिल्म में प्रभास और नील नितिन मुकेश में होगी तगड़ी भिडंत

Views:222

बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न फिल्म से रिकॉर्ड तोड़ने वाली सफलता हासिल करने के बाद प्रभास फिल्म निर्माताओं के बीच टॉप की पसंद बने हुए है। फिल्म 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद प्रभास की अगली परियोजना साहो के साथ एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर होंगे। अगर हाल की रिपोर्टों पर विस्वास किया जाए तो बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश प्रभास के ओपोजिट विलेन की भूमिका निभाने वाले है।



सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार नील जो कई फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभा चुके है वह प्रभास के बाद साहो फिल्म साइन करने वाले दूसरे एक्टर है। इस फिल्म में अभिनेत्री की बात करें तो बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस के साथ प्रभास का पुनर्मिलन हो सकता है। प्रभास के बाद साहो के लिए नील फिल्म के दूसरे बड़े नाम है क्योकि प्रभास के बाद वह एक मात्र सदस्य है जिनको फिल्म के लिए चुन लिया गया है।

साहो फिल्म की स्टारकास्ट की भूमिका को लेकर कहा जा रहा है कि नायक प्रभास के बाद खलनायक की ही एक शक्तिशाली भूमिका होगी। वैसे आपको बता दे यह पहली फिल्म नही होगी जब वह खलनायक के रोल में होंगे, इससे पहले वह 'वजीर' और 'प्रेम रतन धन पाओ' जैसे फिल्मों में सफलतापुर्वक विलेन की भूमिका निभा चुके है।

साहो फिल्म की मुख्य अभिनेत्री की कास्ट को लेकर ऐसी गॉसिप थी कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर या फिर अनुष्का शेट्टी शामिल हो सकती है। ऐसी खबरें थीं आलिया प्रभास को पसंद करती है और वह उनके साथ काम भी करना चाहती है लेकिन आपको बता दे मुख्य अभिनेत्री के रूप में अभी तक किसी का स्पस्ट नही है। फिल्म का टीजर जारी होने के बाद प्रशसंको की एक बड़ी सुनहरी प्रतिक्रिया मिली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers