50 वर्ष की आयु में प्रकाश राज पिता बनें

Views:1538

प्रकाश राज आज किसी पहचान के मोहताज नही है। प्रकाश राज ने अभिनेता के रूप में अपनी क्षमताओं का लोहा ना सिर्फ साउथ सिनेमा में साबित किया बल्कि बढ़िया अभिनय से बॉलीवुड में भी तारीफ़ प्राप्त की है। प्रकाश राज ने अधिकतर फिल्मों में खलनायक गैर-पिता खलनायक की भूमिका निभाई है। सिंघम की नकारात्मक आदमी की भूमिका अदा करने वाले प्रकाश राज के जीवन की सबसे अच्छी और बड़ी खबर आज आई है जिसे उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।



अपनी ख़ुशी को दोस्तों और फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है हाय .. मैं और टट्टू आप के साथ हमारे जीवन में खुशी के इस पल को शेयर कर रहे है। आज हमें एक प्यारा बच्चा लड़का प्राप्त हुआ है उसे आशीर्वाद। चीयर्स '। जी हाँ आप बिलकुल सही समझे आज सुबह प्रकाश राज को 50 वर्ष के आयु में संतान के रूप में पहले लड़के की प्राप्त हुई है। आपको बता दे प्रकाश राज को अपनी पहली पत्नी ललिता कुमार से दो बेटियां है। पोनी वर्मा उनकी दूसरी पत्नी है। पोनी वर्मा और प्रकाश राज ने 2010 में शादी की थी।



अभिनेता प्रकाश राज और उनकी कोरियोग्राफर पत्नी पोनी वर्मा संतान प्राप्ति पर हर माता-पिता की तरह काफी ख़ुशी और गर्व महसूस कर रहे है और उनकी ख़ुशी उनके ट्वीट से साफ़-साफ़ झलक रही है। खैर, प्रकाश राज के पिता बनने की खबर दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में बहुत तेजी से फ़ैल गयी जिसके बाद ! अभिनेता सिद्धार्थ, तापसी पन्नू और अन्य अभिनेता/निर्माता/फिल्मकार ने उनकी पत्नी और उनको ट्वीट कर बधाई देना शुरू कर दिया है।


खैर, अभिनेता प्रकाश राज को अब बधाई के साथ-साथ पार्टी के लिए भी कॉल आती रहेंगी फ़िलहाल हम localaddress.in परिवार की तरफ से स्टार प्रकाश राज और उनकी पत्नी को पुत्र मिलने की ख़ुशी में हार्दिक बधाई देते है और उसकी लंबी आयु की कामना करते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers