राधिका पंडित और यश आज करेंगे इंगेजमेंट दिसंबर में हो सकती है शादी


राधिका पंडित और यश अक्सर अपने लव अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहा है। हालांकि इस लवबर्ड्स ने अपने अफ़ेयर को कभी भी अधिकारिक रूप से पुष्टि नही की थी लेकिन अब दोनों ने 12 अगस्त को सगाई करके अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि कर देंगे।



एक रिपोर्ट के अनुसार यश और राधिका पंडित शुक्रवार को वरमहालक्ष्मी फेस्टिवल के शुभ दिन पर गोवा में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के बीच इंगेजमेंट कर अपने रिश्ते को नये आयम पर ले जायेंगे। विचंद्रन, के मंजू, रंगायन रघु और अन्य कई हस्तियाँ जिनको निमंत्रण मिला है वह सभी गुरुवार सुबह 11 अगस्त को गोवा में पहुँचना शुरू कर देंगे।

डायरेक्टर योगराज भट्ट और शशांक भी इंगेजमेंट पार्टी की शोभा बढ़ाएंगे। वैसे आपको बता दे जोड़े के बारें में गॉसिप यह भी है की यह प्रेमी जोड़ा दिसंबर में शादी कर लेंगे और उनकी शादी पैलेस ग्राउंड्स में होने की संभावना है।

यश और राधिका पंडित अशोक कश्यप के टेलीविजन धारावाहिक नन्दगोकुल से अभिनय करियर की शुरुआत की थी उसके बाद संयोग से दोनों ने 2008 में आई शशांक की फिल्म मोगगिन मानसु से फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया था।

दोनों कलाकार ड्रामा और मिस्टर एंड मिसेज रामचारी जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुके है। पेशेवर मोर्चे पर बात करें तो यश काफी केजीएफ और राणा जैसे प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त है। संतहु स्ट्रैट फॉरवर्ड राधिका पंडित की आखिरी फिल्म होगी जो इस साल रिलीज होगी।