यश और राधिका पंडित बेंगलुरू में आज करेंगी शादी

Views:1063

सेलिब्रिटी यश और राधिका पंडित के जीवन में आज का दिन सबसे बड़े दिन के रूप में आया। आज दिसंबर 9 को इन दोनों टीवी सितारों ने शादी कर ली है। शादी के लिए विशेष रूप से बेंगलुरू में एक लक्ज़री होटल पर शादी के सेट को आयोजित किया गया है। यश और राधिका ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। दोनों कपल 11.45 पर अपने परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने शादी के बंधन में बंध जाएंगे।



एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी शादी में टीवी सितारों के साथ साथ राजनीतिक बिरादरी से कई बड़े नाम भाग ले सकते है। अभिनेता-कला निर्देशक अरुण सागर शिव मंदिर की तरह एक मंदिर का सेट तैयार किया जाएगा जिसमें उनकी शादी हो जाएगी। अंबरीश, रविचंद्रन, उपेंद्र, सुदीप, प्रेम और कई बड़े नाम इस जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए समारोह स्थल पर होने की उम्मीद है। राजनीति से बात करें तो मुख्यमंत्री सिद्धरमैया, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और कुमारस्वामी सहित राज्य के कई बड़े नेताओं को इस शादी में आमंत्रित किया गया है।

शादी के बाद रशंसकों के लिए मशहूर हस्तियों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन दो दिन बाद 11 दिसंबर को रखा जाएगा निश्चित रूप से शादी की तरह ही रिसेप्शन भव्य होगा। आपको पता दे शादी से पहले यश और राधिका भव्य समारोह कर 12 अगस्त को गोवा के एक होटल में सगाई की थी। सगाई की रस्म में केवल दंपती के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने भाग लिया था।



दोनों ने अपने टीवी करियर की शुरुआत एक साथ नन्दगोकुल से की थी। अभिनय करियर की शुरुआत के अतिरिक्त 2008 में शशांक की फिल्म मोगगिन मानसु से अपने फिल्म का डेब्यू किया था। फ़िल्मी करियर के साथ साथ अब जिंदगी का बड़ा सफर एक साथ तय करने का फैसला किया है।





और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers