आईफा उत्सवम में राम चरण और अखिल स्टेज पर देंगे डांस परफॉरमेंस

Views:921

दक्षिण सिनेमा की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए आईफा उत्सवम आयोजित की जा रही है और इस पहले सत्र में दर्शकों के सामने आईफा उत्सवम बहुत कुछ पेश करने जा रहा है। सूत्रों के अनुसार इस पहले आईफा उत्सवम में मेगा नायक राम चरण और अक्किनेनी नायक अखिल स्टेज पर एक साथ डांस प्रदर्शन करेंगे।


सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार आईफा उत्सवम का हैदराबाद में आयोजित किया जायेंगा और यह काफी विशाल होगा। राम चरण और अखिल इस शो के दौरान स्टेज पर ग्लैमर डांस करेंगे जिसके लिए आईफा उत्सवम प्रतिनिधियों ने उनकी मंजूरी ले ली है।




राम चरण और अखिल स्टेज पर बेहतर डांस परफॉरमेंस देने के लिए रिहर्सल भी शुरू कर दी है। इन दोनों अभिनेताओं के अलावा साउथ सिनेमा के कई सितारें नीचे बैठे देखे जा सकते है। डांस और गायन के अतिरिक्त आपके पसंदीदा सितारें खाना पका कर दर्शकों को प्रभावित करते हुए नजर आयेंगे। खाना पकाने के अतिरिक्त आईफा समिति द्वारा कई अन्य प्रतियोगिताएं आयोजित की जा सकती है।


तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक साझा मंच बनाया गया है। दक्षिण सिनेमा के लिए यह मंच किसी उत्सव से कम नही है क्योकि एक स्थान पर चारों भाषाओं वाली फिल्मों के सितारें एक स्थान पर बहुत कम एकत्रित होते है।


5 और 6 दिसंबर को गच्चीबौली आउटडोर स्टेडियम आईफा उत्सवम का आयोजन किया जा रहा है और यह आयोजन साउथ सिनेमा फिल्मों के लिए सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers