बाहुबली पार्ट की रिलीज डेट का हुआ खुलासा


एसएस राजामौली की प्रसिद्ध रचना बाहुबली का पार्ट 2 से जुडी बहुत ही रोमांचक खबर आ रही है। अब इस बात की पुष्टि हो गयी है कि बाहुबली  14 अप्रैल, 2017 के दिन रिलीज होगी। 14 अप्रैल फ्राइडे को फिल्म रिलीज के साथ ही पिछले साल के सबसे बड़े सवाल कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? का जवाब भी दर्शको के सामने आ जायेगा।



निश्चित रूप से प्रशंसकों को फिल्म रिलीज की तारीख पा कर बड़ी ख़ुशी मिली होगी क्योकि इस महान कल्पना गाथा के अगले भाग को देखने के लिए काफी दिनों से प्रतीक्षा कर रहे थे। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की इस बड़ी फिल्म रिलीज तारीख की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर फैंस को दी है।


अद्भुत वीएफएक्स,भव्य सेट,महाकाव्य एक्शन दृश्यों से सजी बाहुबली के पार्ट एक ने बड़ी सफलता हासिल की थी। बाहुबली फिल्म के रिलीज के साथ ही पार्ट 2 के बड़े और बेहतर होने का वायदा किया गया था जिसकी वजह से इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए अधिक प्रचार की जरूरत नही है लोगो को बाहुबली पार्ट 2 से काफी उम्मीदें है।



निर्देशन एसएस राजमौली ने बाहुबली के तेलुगू फिल्म उद्योग का सम्मान अर्जित करने के साथ-साथ पूरे देश भर में फिल्म निर्माताओं का सम्मान मिला है। बाहुबली फिल्म में काम करने वाले प्रभास,तमन्ना भाटिया,अनुष्का शेट्टी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी पहचान भी मिली है। विदेशों में फिल्म के ख्याति प्राप्त करने की वजह से इस बड़ी फिल्म के भाग 2 को को एसएस राजमौली चीन, जर्मनी और कई अन्य देशों में रिलीज करने की योजना बना रहा है।


बाहुबली पार्ट 2 को लेकर लोगो ने उम्मीद की थी कि फिल्म साल 2017 के अंत में रिलीज होगी लेकिन अब कई अवार्ड जीतने वाली इस अद्भुत फिल्म के लिए दर्शकों को अधिक इंतिजार नही करना पड़ेगा।