जब तेलुगू नायिका आनंधी को ग्लैमरस ड्रेस पहनने के लिए किया गया मजबूर

Views:1278

कई अभिनेत्रियां अंग प्रदर्शन के खिलाफ होती है और कुछ इसके पक्ष में होती है इसलिए स्क्रीन पर नायिका अपनी निजी पसंद के हिसाब से ग्लैमरस भूमिकाओं में रूचि लेते है और जो अंग प्रदर्शन के खिलाफ होती है उन नायिकाओं की ग्लैमरस भूमिका में कोई दिलचस्पी नही होती है।



तेलुगू अभिनेत्री आनंधी नायिका अपने आप अंग प्रदर्शन से दूर रहने वाली नायिका की श्रेणी में रखती है और वह फिल्मों में त्वचा शो में हमेशा उनकी अनिच्छा रही है लेकिन हाल ही में जो उन्होंने बयान दिया है उसके खुलासे के बाद साउथ इंडस्ट्री आश्चर्य से भर गयी है। अभिनेत्री आनंधी के अनुसार उनको अंग प्रदर्शन करने वाले कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया गया था।

आनंधी के अनुसार उनको अपने करियर में कुछ बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा। तमिल फिल्मों की शूटिंग के दौरान तमिल डायरेक्टरों ने फिल्मों में अंग प्रदर्शन पहनने वाले कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया था उनके अनुसार उनको जो स्क्रिप्ट दी गयी थी उसके मूल को बदलकर उनको अंग प्रदर्शन करने के लिए मजबूर कर दिया गया था।

आनंधी इस तरह के फिल्म निर्माण टीम से अब उसी तरह असहज महसूस करती है जिस तरह वह अंग प्रदर्शन वाले कपड़ों को लेकर करती है और इसलिए अब नई फिल्म साइन करने से पहले निदेशकों को स्पष्ट कर लेती है की वह फिल्म में अल्ट्रा ग्लैमरस का हिस्सा नही बनेंगी और अंग प्रदर्शन करने वाली बिकनी जैसी ड्रेस नही पहनेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers