नागा चैतन्य की पत्नी सामन्था रूथ प्रभु से बनी सामन्था अकिनेनी

Views:85

साउथ की टॉप जोड़ी में शामिल सामन्था रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने वर्षों तक डेटिंग के बाद हाल ही में 8 अक्टूबर को शादी कर ली थी। गॉर्जियस ब्यूटीफुल सामन्था सोशल मीडिया पर अधिकारिक रूप से अपना नाम बदल लिया है। सामन्था रूथ प्रभु उनका वास्तविक नाम है जो उन्होंने शादी से पहले तक कायम रखा था।



अभिनेत्री ने हाल ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए यह जाहिर कर दिया है कि अब उनका नाम  समंथा अक्किनेनी है। साउथ की इस हॉट गर्ल ने परिवारिक होते ही चैतन्य के परिवार के उपनाम को अपने नाम से जोड़ लिया है और उन्होंने अपने ट्विटर और इन्स्टा अकाउंट पर भी अपना नाम बदल दिया है।

सामन्था अक्किनेनी ने उपनाम बदलने की न्यूज़ को बहुत ही प्यारे और अनोखे तरीके से फैंश से साँझा की है। एक्ट्रेस ने नाइट ड्रेस के पीछे मिसेज अकिन्नेनी लिख कर उसकी तस्वीर को अपने प्रशसकों को साथ शेयर कर दिया जिसके बाद अब यह पिक वायरल हो रही है।



8 अक्टूबर को सामन्था और चैतन्य गोवा में डब्ल्यू रिसॉर्ट्स में भव्य समारोह का आयोजन करके पारंपरिक हिंदू समारोह में और बाद में क्रिश्चयन मान्याताओं के अनुसार शादी की थी। वर्तमान में दोनों ने शादी के बाद हनीमून पर नही गए है लेकिन दिसंबर माह में दोनों हनीमून के लिए रवाना होंगे।



अब अगर आप सोशल मीडिया पर अब सामन्था के नाम को तलाश करेंगे तो जरा ध्यान से क्योकि अब आपको सामन्था अक्किनेनी नाम से सर्च करना होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers