सामन्था रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की रोमांटिक केमिस्ट्री फैशन इवेंट में दिखी

Views:1027

नागा चैतन्य और सामन्था रूथ प्रभु को साउथ इंडस्ट्री की हॉट रोमांटिक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। सामन्था जो  तेलंगाना राज्य के हैंडलूम ब्रांड एंबेसडर हैं उनको हाल ही में एक इवेंट में अपने होने वाले पति के साथ देखा गया है। दरअसल 7 अगस्त को सरकार ने वोवन 2017 का आयोजन किया था जिसमें इस कपल ने अपना जलवा बिखेरा है।



चैतन्य और सामन्था दोनों एक दूसरे के साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। साउथ की यह सुंदर जोड़ी एक दूसरे के साथ इस इवेंट का आनंद ले रही थी। दोनों एक दूसरे की आँखों में देख कर मुस्कुरा रहे थे या यह कहा जा सकता है कि जब कोई व्यक्ति प्रेम में है तो हम उसकी आँखों में मुस्कान आसानी से देख सकते है।



टॉलीवुड के फैशन कलाकार ने हैंडलूम गारमेंट को बढ़ावा देने के लिए एक भव्य पहल की है। समंथा ने इस फैशन इवेंट में मोनोक्रोम साड़ी पहन कर बहुत खूबसूरत लग रही थी। इवेंट की तस्वीरें इसकी गवाह है और इस बात की पुष्टि आप खुद फोटोज देख कर सकते है।



इवेंट में चैतन्य कैजयुल लुक में थे लेकिन उनक स्माइल और फेस ग्लो यह साफ़ बता रहा था कि वह सामन्था को पा कर बेहद खुश है। नागा चैतन्य और सामन्था वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित एक ही फिल्म 'ये माया चेसेवे' के साथ एक बड़ा ब्रेक मिला था। इसके बाद, उन्होंने तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है।



दक्षिण दिवा बहुत सामन्था 6 अक्टूबर को चैतन्य के शादी कर लेंगी,यह एक सरल शादी होगी जहां सिर्फ खास रिश्तेदारों को शामिल किया जाएगा उसके अतिरिक्त रोमांस और हॉट केमिस्ट्री का माहिर या कपल फिलहाल हनीमून की कोई योजना नही बना रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार विवाह के तीसरे दिन अपनी फिल्म शूट में भाग लेने जा रहे हैं।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers