सामन्था रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी की पहली झलक दिखी

Views:73

सामन्था रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी की तस्वीरों की तलाश में पागल हुए जा रहे है। इंटरनेट पर सेलिब्रिटी युगल ने अपने प्रशंसको के लिए शादी समारोहों की एक झलक शेयर की है जिसे पाकर वह खुश है। गोवा में आयोजित इस शादी की अपलोड तस्वीरों की बात करें तो एक में नागा चैतन्य अपने पिता नागार्जुन अक्केनेनी, भाई अखिल अक्किनेनी और स्टेप मदर अमाला के साथ नजर आ रहे है।



नागा चैतन्य इस फोटो में परिवारिक सदस्यों के साथ मुस्काराते हुए नजर आ रहे है। इवेंट का केंद्र रहे नागा इस दिन पीले कुर्ता और गले में माला पहने हुए काफी खुश नजर आ रहे थे। एक अन्य तस्वीर में नागा चैतन्य को अपने पिता नागार्जुन राणा दग्गुबती के बीच में खड़े दिखाई दे रहे है।



दुल्हन सामन्था की बात करें तो दादी डी राजेश्वरी की साड़ी के साथ सोने की गहने पहनेंगी जिसकी एक झलक उन्होंने तस्वीरों के माध्यम से शेयर की है। एक्ट्रेस सामन्था ने इस पल को खास बनाने के लिए काफी प्रयास किया है और उनका प्रयास साड़ी की भव्यता देखकर लगाया जा सकता है।



आपको बता दे नागा चैतन्य नागार्जुन उनकी पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबती के पुत्र है और भाई अखिल अक्केनेनी नागार्जुन और अमला का पुत्र है। सामन्था और नागा शुक्रवार को गोवा में हिंदू दक्षिण भारतीय रिवाजों के अनुसार शादी कर रहे है और इस शादी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि दोनों शादी में पढ़े जाने वाले मंत्रो का अर्थ हिंदी में समझेंगे और 8 अक्टूबर को दोनों फिर से ईसाई धर्म के अनुशार शादी करेंगे।



एक रिपोर्ट के अनुसार सामन्था और नागा की इस शादी का खर्च लगभग 10 करोड़ आएगा और इस शादी में रामचरण तेजा, चिन्मयी सहित करीब सौ खास मेहमानों को परिवार की तरफ से शामिल किया गया है। शादी के बाद दोनों काम पर लग जाएंगे और दिसंबर माह में हनीमून पर कई देशों की यात्रा पर निकलेंगे।






















और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers