लीक हुआ संजना गलानी का न्यूड सीन,इन्टरनेट पर वायरल

Views:2265

संजना जिनकी हाल ही में कन्नड़ फिल्म डंडुपालय 2(Dandupalya 2) फिल्म रिलीज हुई है वह संजना गलानी अपने न्यूड तस्वीरों और विडियो की वजह से विवादों में आ गयी है। आपको बता दे संजना की न्यूड विडियो और तस्वीरें ऑनलाइन लीक की गयी है।



विवादित फिल्म डंडुपालय 2 के लिए एक्ट्रेस ने बेहद आपत्तिजनक पूर्ण नग्न होकर कई सीन दिए थे जिसकी सभी ने निंदा की थी और तो और क्षेत्रीय सेंसर बोर्ड इन विवादित सीन को फिल्म से हटा दिया था लेकिन अब संजना गलानी की वह क्लिप ऑनलाइन प्रसारित कर दी गयी है।


इस बीच संजना ने पब्लिक टीवी से बात करते हुए इस न्यूड ऑनलाइन विडियो प्रकरण को दुर्भाग्यपूर्ण, घटना बताया है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह जल्द ही यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इसके पीछे कौन है और उन्होंने कहा कि एक बार श्रीनिवास राजू बेंगलुरु से लौट आते है तो ही वह पूर्ण स्पष्टीकरण दे सकती है।



मीडिया ने जब अभिनेत्री से सीधे सवाल करते हुए पूछा कि क्या उनकी न्यूड विडियो और फोटो प्रचार स्टंट है, तो अपना जवाब देते हुए बोली कि डंडुपालय 2 वर्तमान में बहुत अच्छा बिज़नस कर रही है और ऐसे में इस तरह की प्रचार की कोई ज़रूरत नहीं है।


डंडुपालय 2 कन्नड़ फिल्म 2012 की फिल्म डंडुपालय का अगला पार्ट है और यह फिल्म एक गिरोह के बारे में है जो अपने घृणित अपराधों के लिए ख्याति अर्जित करते है। संजना गलानी जिस सीन में न्यूड नजर आ रही है वह सीन जेल अधिकारियों द्वारा शारीरिक यातना का सामना करने के दौरान बनाया गया है।


वैसे आपको बता दे फिल्म को काफी सकारात्मक समीक्षा मिली रही है और उम्मीद ही अच्छी कमाई करेंगी जैसा इसने पहले भाग में किया था और डंडुपालय 2 के बाद उम्मीद है कि जल्द ही डंडुपालय 3 बन कर स्क्रीन पर होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers