सीरत कपूर की टॉपलेस फोटो ने क्यों मचाया तहलका?

Views:1029

सीरत कपूर आज सुबह से अपने सेक्सी एएफ फोटो शूट के लिए चर्चा में बनी हुई है। सिड्यूस करने की कला में माहिर सीरत ने टॉपलेस और बिकनी अवतार से अपने प्रशंसकों और इंडस्ट्री के सदस्यों को हैरान कर दिया है। सीरत ने अपने इस नए फोटोशूट की फोटो को शाही नाम दिया है। सीरत अभी तक उतनी लोकप्रिय नही है जितने की वो हकदार है लेकिन अब इस फोटोशूट के बाद उम्मीद है वह लाखों युवा दिलों को जीत लेंगी।



सीरत अपने नए बोल्ड फोटोशूट में बिना आस्तीन के फर कोट और आभूषणों को पहने हुए बेहद सेक्सी नजर आ रही है। सीरत के नए फोटोशूट के इस फोटो ने गर्मी के शुरुआत कर दी है। तेलुगू एक्ट्रेस के लिए निश्चित रूप से उनके सबसे बेहतरीन फोटोशूट में से एक है। आपको बता दे ट्विटर पर जैसे ही अपने इस फोटो को शेयर किया है वैसे ही इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए यह तस्वीर वायरल हो गयी है।



आपको बता दे बोल्डनेस की हदे पार करने वाला यह उनका पहला फोटोशूट नही है इससे पहले वह कई सेक्सी उत्तेजक बिकनी फोटोशूट करा चुकी है। इसे पहले बोल्ड अभिनेत्री ने औपचारिक पतलून पहकर टॉपलेस होकर गले सिर्फ ब्लैक टाई पहकर एक फोटोशूट कराया था जिसके बाद से उनकी इंडस्ट्री में एक बोल्ड इमेज बन गई है।



साउथ इंडस्ट्री में सीरत को नागार्जुन की अभिनेत्री माना जाता है लेकिन इस अभिनेत्री ने अपना फ़िल्मी करियर 2014 में रिलीज जिद फिल्म से किया था इसके बाद बॉलीवुड में कामयाबी नही मिलती देख उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख कर लिया जिसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म रन राजा रन से डेब्यू किया। अभी तक इस बोल्ड एक्ट्रेस ने टाइगर और कोलंबस जैसी पॉपुलर तेलुगु फिल्म में काम किया है और इस साल उनको जल्द ही राजू गरी गाढ़ी 2 में नागार्जुन की गर्लफ्रेंड की भूमिका में देखा जाएगा जो सीरत के करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा जा रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers