श्रुति मेनन मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हुई टॉपलेस

Views:3988

मलयाली एंकर से अभिनेत्री बनी श्रुति मेनन ने एक ही रात में सनसनी फैलाते हुए सुर्खिओं में छा गयी है। श्रुति मेनन ने हाल में पीडब्लूडी मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया है जिसके बाद उनकी तस्वीरें लगातार इन्टरनेट पर धूम मचाते हुए वायरल के लिए चली गयी है।



श्रुति मेनन ने अपना यह हॉट सेक्सी फोटोशूट शादी के दिन पहने जाने वाले आभूषणों को दिखाते हुए दुल्हन की अवधारणा थीम पर कराया है। बेशक श्रुति मेनन बेशक ब्लैक एंड वाइट और रंगीन तस्वीरों में कामुक और सुंदर लग रही है लेकिन उन पर इस फोटोशूट के लेकर नकारात्मक टिप्पणी भी की जा रही है।



श्रुति मेनन ने अपने फोटोशूट का उठे बवाल पर बचाव करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि दुल्हन को आभूषणों से प्यार होता है और उन्हें टॉपलेस खड़ी होकर यह दिखाने में कभी कोई पछतावा नहीं होगा और उन्होने यह भी कहा है कि अभिनेत्री की हॉट सेक्सी तस्वीरों पर बवाल खड़ा करने वाले लोगो को अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है और सबसे दिलचस्प बात यह है कि उनको यकीन है उनकी यह तस्वीरें नकारात्मक मानसिकता को बदल देगी।



श्रुति मेनन को टीवी पर एक कॉमेडी रियलिटी शो में एंकर के रूप में जाना जाता था लेकिन अब सोने के आभूषण से सजी टॉपलेस सेक्सी श्रुति फोटोशूट के बाद सनसनी बोल्ड बेब के रूप में पहचानी जा रही है। अभिनेत्री श्रुति मेनन वातील थुराककुन्नु में अभिनय भी कर चुकी है लेकिन शायद ही किसी को उनकी यह फिल्म याद होगी।


आपको बता दें श्रुति मेनन पहली हस्ती नही है जिनकी बोल्डनेस तस्वीरों की वजह से विवाद खड़ा हुआ है इससे पहले अभिनेत्री कस्तूरी स्तनपान अभियान की खातिर हाथ में बच्चे पकड़े टॉपलेस तस्वीर आई थी जिसके बाद साउथ सिनेमा में खूब हंगामा मचा था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers