मलयालम अभिनेत्री भावना का अपहरण कर चलती कार में किया गया मोलेस्ट

Views:992

मलयालम अभिनेत्री भावना कथित तौर पर अपहरण और छेड़छाड़ की वजह की वजह से आज सुर्ख़ियों में है। अभिनेत्री के अनुसार कल जब वह केरल के एर्नाकुलम से अपने घर जा रही थी तो उनके पूर्व व ड्राइवर मार्टिन ने अपने साथियों के साथ उनकी कार को रोककर जबरजस्ती घुस गया और उनका अपरहण करके चलती कार में उनके साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने लगा।



भावना को मोलेस्ट और अपरहण करने की घटना लगभग 10:30 बजे की है। अपहरण और छेड़छाड़ का मामला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। पुलिस के अनुसार, भावना एक घंटे तक कार में थी और बाद में उनको निवास के पास गिरा दिया गया था। मार्टिन के साथ शामिल सुनील ने अभिनेत्री भावना की तस्वीरें और विडियो भी बनाई है।

रिपोर्ट के बाद पुलिस करवाई में मार्टिन के गिरफ्तार होने की खबर आ रही है बात अगर मार्टिन के साथी सुनील की करें तो वह मुख्य आरोपी अभी तक कानून की ग्रिफ्त से फरार है। पुलिस ने अपनी जाँच का दायरा बढ़ा दिया है। पुलिस ने इन आपराधियों पर बलत्कार जैसे सख्त चार्ज लगाएं है ताकि उन्हें इस अपराध की कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।



भावना का असली नाम कर्थिका मेनन है लेकिन साउथ इंडस्ट्री में वह भावना नाम से चर्चित है। भावना मलयालम के अतरिक्त कन्नड़ तेलगू और तमिल जैसी भाषा में काम कर चुकी है। साल 2017 की बात करें तो इस साल उनकी लगभग 4 मलयालम फिल्में रिलीज होने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers