बैंकाक मैडम तुसाद संग्रहालय में प्रभास का पुतला


टॉलीवुड स्टार प्रभास दुनिया के विशेष वैश्विक क्लब में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार है। एक रिपोर्ट के अनुसार बहुत जल्द मैडम तुसाद में प्रभास की मोम की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। प्रभास के स्टेचू की खबर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने शनिवार 1 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री से इस सम्मान को पाने वाले पहले स्टार बन कर उभरे है।



मैडम तुसाद में मोम की प्रतिमा बनने से प्रभास बहुत खुश है। सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार मैडम तुसाद में प्रभास बाहुबली के अमरेंद्र चरित्र के रूप में स्थापित होंगे। मैडम तुसाद कलाकारों ने उनके माप के साथ साथ 350 तस्वीरें को लिया है। निर्माण सक्षम करने के लिए स्टार के साथ तुसाद टीम हैदराबाद में है। उनकी अमरेंद्र भूमिका को मैडम तुसाद बैंकॉक में स्थापित किया जाएगा। प्रभास के लड़ाई के कवच के साथ साथ उनका हर माप सही समानता से लिया गया है।



बाहुबली फिल्म के बाद प्रभास नेशनल स्टार बन कर उभरे थे। दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम में अपने साथी सितारों से काफी ऊंचाई पर पहुँच गये है और इसके पीछे बाहुबली की ब्लॉकबस्टर सफलता है। बाहुबली की बड़ी सफलता के बाद अब बाहुबली 2 का भी शुभारंभ हो चूका है। बाहुबली 2 का लोगो जारी किया जा चुका है और जल्द ही 22 अक्टूबर को इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया जाएगा।



28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी जैसे दिग्गज कलाकार है।