सुचित्रा धनुष, हंसिका मोटवानी और अन्य तमिल सितारों की ट्विटर पर इंटिमेट तस्वीरें हुई लीक

Views:1221

पॉपुलर टीवी सिंगर और टीवी होस्ट सुचित्रा इस समय ट्रेंडिंग स्टार बनी हुई है। सुचित्रा वर्तमाने में चर्चा में इसलिए है क्योकि उन्होंने ट्वीट करके अभिनेता धनुष, हंसिका, अनिरुद्ध और दिव्यदर्शिनी की निजी तस्वीरें लीक करके उन पर निशाना साधा है। तस्वीरें पोस्ट करने के बाद इस सिंगर ने उनको जल्द ही नष्ट करने के लिए उन्होंने फौरन इस अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है।



सुचित्रा ने ट्वीट कर धनुष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि धनुष की टीम ने उन पर हमला किया था। अपने इस ट्वीट के बारें में जानकारी देते हुए सुचित्रा अज्ञात हैकर्स को दोषी ठहराया है। अभी कुछ समय पहले धनुष, हंसिका मोटवानी, अनिरुद्ध रविचंदर, एंड्रिया यिर्मयाह और दिव्यदर्शिनी की बहुत ही निजी फोटोज को पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया गया था और तब सुचित्रा ने तुरंत सभी ट्वीट हटा दिए थे।



अब शुक्रवार के दिन एक बार फिर से सितारों को निशाना बनाया गया है और सुचित्रा ने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है और कुछ लोगो ही उनके फॉलो लिस्ट में शामिल है। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि पिछले कुछ दिनों से उनको बहुत परेशान किया गया है और उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया था।



सुचित्रा ने व्यक्तिगत रूप से सभी संबंधित लोगों से माफी मांगी है और मिडिया से इस मामले में संवेदनशीलता दिखाते हुए सनसनीखेज नही बनाने का अनुरोध किया है। सुचित्रा से जुड़े अंदरूनी सूत्रों ने जो बातें बताई है वह उनके द्वारा पेश की गयी सफाई से बिल्कुल भिन्न है। अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि वर्तमान में वह अपने करियर से खुश नही है इसलिए प्रतियोगियों के साथ विवादित झगड़ा पैदा कर रही है।

हमें आश्चर्य है कि धनुष अब इसके बारें में क्या प्रतिक्रिया देंगे निश्चित ही उनका जवाब काफी दिलचस्प होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers