तापसी पन्नू की पीठ पर साकिब सलीम ने टेम्पररी टैटू बनाया

Views:1637

प्रयोगात्मक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने प्रशंसकों के लिए एक नई ट्रीट दी है। तापसी का इस बार का नया प्रयोग एक भारी टैटू का रूप है जो इस अभिनेत्री ने अपनी पीठ पर बनवाया है। रिपोर्ट के अनुसार यह टैटू विशेष रूप से एक गाने तुम हो तो लगता है के लिए बनवाया गया है।



एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू का यह टैटू एक अस्थायी अर्थात टेम्पररी टैटू है जो भूषण कुमार के नए एकल गीत का एक करार का हिस्सा है। तुम हो तो लगता है गीत में तापसी पन्नू की जोड़ी मेरे डैड की मारुति से प्रसिद्धि पाने वाले साकिब सलीम के साथ है।

गीत की स्टोरी के अनुसार साकिब एक टैटू कलाकार है जो तापसी पन्नू की पीठ पर एक सुंदर महिला का चित्र बनाते है। टैटू से सजी तापसी पन्नू फूलों से सजी भव्य, लहराते बालों में बेहद खूबसूरत और मोहनीय लग रही है। तापसी और साकिब ने इस गीत के विडियो की शूटिंग पहले गोवा में की थी।

आपको बता दे तापसी और साकिब अभिनीत इस गीत को शान ने गाया है और अमाल मलिक द्वारा इस गीत को कंपोज्ड किया गया है। इस गीत के साथ ही यह उम्मीद की जा रही की अभिनेत्री तापसी को  हिंदी फिल्म उद्योग परियोजनाओं में अब अधिक देखा जाएगा।


बॉलीवुड फिल्म जगत में पिछली बार उनको अक्षय के साथ बेबी में देखा गया था। पिछले साल जनवरी के बाद हिंदी में उनका बैक टू शुभारंभ हो गया है। साउथ की इस टॉप अभिनेत्री ने भी इंटरव्यू में माना है कि इस वर्ष के लिए यह हिंदी गीत बॉलीवुड में सिर्फ एक ट्रेलर है यह साल उनके लिए गुलाबी होने जा रहा है क्योकि इस साल डेविड धवन के साथ काम करने पर जा रही है।

सुजीत सरकार द्वारा निर्मित एक फिल्म में इसी साल तापसी अमिताभ बच्चन के सामने स्क्रीन शेयर करने के अतिरिक्त अपने करियर में नाना पाटेकर,श्रेया सरन और अली फजल जैसे कलाकारों के साथ काम करने का तड़का भी लगाएंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers