धर्मा दुरई फिल्म में तमन्ना भाटिया बिना मेकअप नजर आएंगी

Views:2009

हम सब तमन्ना भाटिया को ग्लैमरस अभिनेत्री के रूप में जानतें है और वह भी अधिकतर फिल्मों में ब्यूटी दया और ग्लैमर लुक से जुडी भूमिकाओं को ही परदे पर उतारती रही है लेकिन पिछले कुछ भूमिकाओं को देखने से लगता है कि वह अब साउथ सिनेमा में अपने लिए बदलाव चाहती है इसलिए पिछले कुछ वर्षों से वह चुप चाप अपनी भूमिका में बदलाव कर दर्शकों के सामने आ रही है।



तमन्ना के इसी बदलाव की चाहत उनकी अगली फिल्म धर्मा दुरई में देखने को मिलेगी जहाँ पर यह दक्षिण की मोहनी अहिनेत्री एक अलग ही रूप में दिखाई देगी। धर्मा दुरई मूवी में वह विजय सेठुपथी के साथ रोमांस करेंगी और उनकी इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सीनू रामासामी द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा।


ग्लैमरस तमन्ना इस फिल्म में गांव की गोरी बनेंगी जो तमिलनाडु में ग्रामीण क्षेत्रों के आसपास आधारित होगी और इसमें अभिनेत्री तमन्ना सादे कपड़ों में और बिना मेकअप के बहुत ही साधारण लड़की बन कर रहेंगी एक तरह से कहा जाएं तो उनका यह रोल पूरी तरह से डी-ग्लैम होगा।



तमन्ना इससे पहले कल्लूरी में पहली बार डी-ग्लैम अवतार निभा चुकी है और हाल ही में उन्होंने बाहुबली फिल्म से एक योद्धा की भूमिका निभाई थी जो काफी हटके थी और इसकी तारीफ़ भी चारों तरफ से हुई है जिसे अभिनेत्री काफी उत्साहित है। तमन्ना अपने अभिनय कौशल में हर तरह के रंग भरना चाहती है और वह निरंतर ऐसी भूमिका की तलाश कर रही है जो जरा हटके और मीनिंगफुल हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers