हैदराबाद के होटल ने अभिनेत्री नयनतारा को किया बैन


कई बार अधिक समय तक प्रसिद्धि और अपने काम में शीर्ष पर रहने की वजह से स्वभाव हल्का टेम्पर्ड हो जाता है। अभिनेत्री नयनतारा के बारें में यह बात प्रचलित होती जा रही है की वह स्वभाव से शोर्ट टेम्पर्ड है।



साउथ में यह गॉसिप है कि नयनतारा को बहुत जल्द ही गुस्सा आ जाता है और जब वह नाराज हो जाती है तुरंत सामने वाले व्यक्ति पर वह अपने गुस्से को जाहिर कर देती है। कई बार तो वह अपने गुस्से में कोई भी समान उठा कर समाने वाले व्यक्ति पर उठा कर फेक देती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद के उच्च स्टार होटल में नयन ने परवाह किए बिना आवंटित कमरे के फर्नीचर को नष्ट कर दिया था। हालांकि नयन पर्याप्त अनुग्रह के बाद अगले दिन नुकसान का भुगतान कर दिया था लेकिन प्रबंधन के लिए जल्द ही पुराने फर्नीचर की जगह नए फर्नीचर की जगह को लगाना आसान नही था।

होटल के प्रबंधन आई इस मुसीबत से बचने के लिए अब फैसला यह लिया है कि उन्होंने अभिनेत्री नयनतारा को होटल में आने से पाबंदी लगा दी है। वैसे तो हैदराबाद में कई होटल अब नयनतारा को बैन करने का फैसला सुना रहे हैं।


अभिनेत्री नयनतारा की तरह से इस गॉसिप पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही आई है लेकिन अगर यह गॉसिप इसी तरह चलती रहती है तो निश्चित ही उनके फैंस संख्या पर इसका असर पड़ सकता है।