बेरोजगार हैकरो ने त्रिशा कृष्णन और हंसिका मोटवानी के मोबाइल फोन को हैक कर किया साफ़

Views:827

आम तौर पर मशहूर हस्तियों की ईमेल सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने की खबरें वायरल होती है लेकिन कॉलीवुड को हॉट हसीनाओं के साथ उस समय बुरी घटना घट गयी जब साउथ सिनेमा की दो हॉट  अभिनेत्रियों के फोन हैक कर लिए गए। एक रिपोर्ट के अनुसार त्रिशा कृष्णन और हंसिका मोटवानी के लिए हैकर ने कुछ अलग चुनते हुए उनका मोबाइल फोन हैक कर लिया और सारा डाटा साफ कर दिया।



मोबाइल फोन हैक होने की जानकारी पहला त्रिशा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके दी और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने दोस्तों को अपना नंबर व्हाट्सएप्प पर भेजने को कहा है। त्रिशा कृष्णन की इस पोस्ट के बाद जल्द ही हंसिका ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा मेरा साथ भी हुआ है। हैक के उपर निश्चित ही इन ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों को गुस्सा जरुर आया होगा।

ट्रिशा ने तो अपना गुस्सा जाहिर करने के साथ-साथ आशा व्यक्त की है साइबर अपराध की शाखा जल्द ही अधिकारियों को उनके कर्म की सजा देगा। वैसे अनुमान लगाया जा रहा है अभिनेत्रियों के मोबाइल से सारे संपर्कों को नष्ट करने वाले लोग बेरोजगार होंगे। हम तो इस घटना की कल्पना कर सकते है और इस शर्मनाक हरकत पर सिर्फ अफ़सोस जाहिर कर अपराधियों को जल्द सजा देने की मांग कर सकते है।

त्रिशा के करियर की बात करें तो गरजने और सथुरान्ग वेट्टी 2 फिल्म उनकी जल्द ही रिलीज होगी। बात अगर हंसिका मोटवानी की करें तो लुकउन्नओडु तेलगू और बोगन तमिल फिल्म में नजर आएंगी। अलग अलग क्षेत्रियों भाषाओं की फिल्मों के अतिरिक्त हंसिका वर्तमान में अपनी शादी के गॉसिप की वजह से भी सुर्ख़ियों में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers