इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाली टीवी एक्ट्रेसस

Divyanka Tripathi , Mouni Roy , Krystle D Souza , Jennifer Winget , Anita Hassanandani

Views:1404

सोशल मीडिया का क्रेज आज काफी बढ़ गया है आज सोशल मीडिया पर प्रकाशित हर खबर दिनों जंगल में आग की तरह फैलती है। हमारे बॉलीवुड और टीवी सितारें भी आज सोशल मीडिया का प्रयोग निरंतर करते रहते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के आज लाखों प्रशंसक है लेकिन बात अगर टीवी सितारों की करें तो उनके फॉलोवर भी कुछ कम नही है।



आज हम आपको इंस्टाग्राम से जुड़े उन टीवी अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे है जिनके सबसे अधिक फॉलोवर है।

दिव्यांका त्रिपाठी - 3.4 मिलियन फॉलोवर : दिव्यांका त्रिपाठी को साल 2016 में स्टार परिवार अवार्डस में फेवरेट बहु, माँ, पत्नी और फेस ऑफ़ द इयर के अवार्ड जीता था। दिव्यांका ये है मोहब्बतें, बनू मै तेरी दुल्हन जैसे सुपरहिट धारवाहिकों में मुख्य भूमिका निभा चुकी है। आज सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस उनको फॉलो करते है। सोशल वेबसाइट इंस्टाग्राम पर आज उनके 3.4 मिलियन से अधिक फॉलोवर है और इनकी गिनती निरंतर बढती ही जा रही है।



मौनी रॉय - 2.3 मिलियन फॉलोवर : मौनी रॉय अपनी लुक नागिन और मोहित रॉय के साथ अपनी लव लाइफ की वजह से अधिक सुर्ख़ियों में रहती है। मौनी को आज जितना युवा लडके पसंद करते है उतना ही उनको देवो के देव महादेव में सती की भूमिका के वजह से महिलाएं और बुजुर्ग भी पसंद करते है। वर्तमान में उनका नागिन शो काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। हाल ही मौनी को अपनी लोकप्रियता की वजह से बॉलीवुड फिल्म तुम बिन 2 में एक आइटम गीत भी मिला था। आज इंस्टाग्राम पर उनके 2.3 मिलियन से अधिक फॉलोवर है।



क्रिस्टल डिसूजा 1.9 मिलयनमिलियन फॉलोवर : क्रिस्टल डिसूजा एक हज़ारों में मेरी बहना है, कस्तूरी आहट और ब्रह्मराक्षस - जाग उठा शैतान जैसे धारवाहिकों में नजर आ चुकी है। क्रिस्टल अपनी फिटनेस और क्यूटनेस की वजह से युवाओं में काफी लोकप्रिय है। साल 2012 में क्रिस्टल को जी गोल्ड अवार्ड की तरफ से फिटनेस मोस्ट फिट एक्टर (फीमेल) का अवार्ड दिया जा चूका है। आज सोशल मीडिया पोर्टल इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 मिलयनमिलियन फॉलोवर है।



जेनिफर विंगेट
- 1.7 मिलियन फॉलोवर : जेनिफर विंगेट टीवी पर अपने धारावाहिक के अतरिक्त निजी जीवन की वजह से भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है। जेनिफर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से 1995 से जुडी हुई है। अकेले हम अकेले तुम, कुछ ना कहो और फिर से जैसी बॉलीवुड फिल्मो में नजर आ चुकी है। जेनिफर के टीवी करियर की बात करें तो कसौटी जिन्दगी की, दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र और बेहद जैसे धारावाहिकों में प्रमुख भूमिका निभा चुकी है। जी गोल्ड अवार्ड की तरफ से मोस्ट फिट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली यह एक्ट्रेस साल 2013 में इंडियन टेलीविजन एकेडमी आवर्ड की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीत चुकी है। आज इंस्टा पर उनके 1.7 मिलियन फॉलोवर है।



अनिता हस्सनंदनी - 1.5 मिलियन फॉलोवर : कभी सौतन कभी सहेली से टीवी जगत में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनीता हिदी तेलुगू कन्नड़ तमिल और पंजाबी फिल्मों में सक्रिय है। वह कुछ तो है, .कृष्णा कॉटेज और कोई आप सा, ये दिल, रागिनी एम्एम्एस 2 और हीरो जैसी प्रमुख फिल्मों में नजर आ चुकी है। टीवी जगत की बात करें तो काव्यांजलि और ये है मोहब्बतें में उनकी भूमिका को लोगो ने काफी पसंद किया है। अनिता हस्सनंदनी के इंस्टाग्राम पर आज 1.5 मिलियन फॉलोवर है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers