असल लाइफ के कपल जब पर्दे पर बने भाई बहन

Rohan Mehra, Kanchi Singh, Shoaib Ibrahim, Dipika Kakar, Rinku Dhawan, Kiran Karmarkar, Charu Asopa, Neeraj Malviya, Avinash Sachdev, Shalmalee Desai

Views:362

टीवी इंडस्ट्री में रोल की महत्ता सबसे अधिक होती है इसलिए कई बार ऐसा देखने को मिला है जब रियल लाइफ के रोमांटिक कपल को पर्दे पर भाई बहन की भूमिका ऑफर हुई हो और कलाकारों ने उस रोल की महत्ता को समझ कर उसे स्वीकार कर लिया हो। आज हम अपने पाठको को कुछ ऐसे टीवी स्टार्स के नाम बताने जा रहे है जो रियल लाइफ में तो कपल है पर स्क्रीन पर वह भाई बहन की भूमिका भी निभा चुके है।

रोहन मेहरा और कांची सिंह : ये रिश्ता क्या कहलता है का नक्ष (रोहन) तो आपको याद ही होगा जो अपनी बहन गायत्री (कांची) के प्यार को इस्तेमाल करता है। रोहन मेहरा और कांची सिंह ने इस सिरीयल में भाई बहन की भूमिका निभाई थी लेकिन शूटिंग के दौरान ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे जिसका इजहार दोनों ही कर चुके है। प्रशंसकों के बीच अपना रिलेशनशिप स्वीकार करने वाला यह कपल वर्तमान में पोर्टफोलियो की शूटिंग एक साथ कर रहा है। आपको बता दे  रोहन मेहरा ये रिश्ता क्या कहलता है धरावाहिक के अतरिक्त बिग बॉस 10 में हिस्सा ले चुके है।

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ : शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ स्टार प्लस के रियल्टी शो रोमांस वाला डांस नच बलिये सीजन 8 में हिस्सा लेने जा रहे है। रियल्टी शो में डांस पर रोमांस करने वाला यह टीवी कपल शो कोई लौट के आया है में अभिमन्यु (शोएब) की बहन की भूमिका में दीपिका कक्कड़ है। इस धारावाहिक में शोएब सुरभि ज्योति से प्यार करते है वह भी अपनी रियल गर्लफ्रेंड दीपिका कक्कड़ के सामने। निश्चित ही दीपिका के लिए यह पचाना काफी मुश्किल होता होगा कि उनकी आँखों के सामने उनका लव किसी और से प्यार करता है ईर्ष्या भी होती होगी लेकिन रोल की मांग को ध्यान में रखकर अभी तक वह कूल गर्लफ्रेंड बनी हुई है।

रिंकु धवन और किरण करमरकर : स्टार प्लस के फेमस टीवी शो कहानी घर घर की में किरण करमकर ने ओम की मुख्य रोल निभाया था और इस शो में रिंकु धवन उनकी बहन छाया की भूमिका में थी। स्क्रीन पर भाई बहन की भूमिका निभाने वाला रिंकु और किरण आज शादी कर चुके है।

चारु आसोपा और नीरज मालवीय : टीवी शो मेरे अंगने में जो शाम को 6 बजे स्टार प्लस में प्रसारित होता है उसमें चारु और नीरज भाई और बहन के रोल में है। यह बात आज भी सबको हैरान करती है कि धारावाहिक की शूटिंग के दौरान ही दोनों को आपस में प्यार हो गया वह भी तब जब दोनों के आपस में बहुत कम दृश्य थे। चारु और नीरज के अतरिक्त वर्तमान में भगवान ही जानता है कि दोनों की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई।

अविनाश सचदेव और शलमाली देसाई : टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और शलमाली देसाई का नाम इस लिस्ट में हमने शामिल जरुर किया गया है लेकिन यह कपल स्क्रीन पर भाई बहन का नही देवर भाभी के रोल में था। स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं? सीजन -2' में दोनों देवर भाभी की भूमिका में थे। वर्तमान में अविनाश और शलमाली आपस में शादी कर चुके है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers