शराब के नशे में टल्ली होकर हंगामा कर चुके है टीवी इंडस्ट्री के ये टॉप स्टार्स

Kapil Sharma, Sunil Grover, Siddharth Shukla, Ankita Lokhande , Sushant Singh Rajput, Karan Patel, Kamya Punjabi, Raja Chaudhary, Shweta Tiwari, Rahul Raj Singh, Rahul Mahajan, Karishma Tanna , Apurva Agnihotri, Shilpa Sakhlani

Views:357

सेलेब्रिटी जब भी उग्र होकर खुद पर से नियंत्रण खो देते है या फिर झगड़े की वजह से रिश्ते टूटते है तो मीडिया सुर्ख़ियों में उस विवाद को खूब उछाला जाता है। ऐसे विवादों के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटी अधिक लोकप्रिय है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद टीवी इंडस्ट्री भी ऐसी हरकतों की शिकार हुई है। कई बार बिना मतलब और कई बार नशे की हालत में लोकप्रिय टीवी सितारें ऐसे झगड़े कर लेते है जो इंडस्ट्री में हडकंप पैदा कर लेते है।

आइयें जानतें है कि टीवी के कौन से पॉपुलर स्टार है जो ऐसी हरकतें कर चुके है।

कपिल शर्मा : शराब के नशे में विवाद पैदा करने में हालिया टीवी सेलेब कपिल शर्मा काफी चर्चित हुए है। कॉमेडी स्टार कपिल ने शराबी होकर साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ दुर्व्यवहार तो किया और साथ में उनके उपर जूता भी फेंक दिया। कन्फर्म रिपोर्ट के अनुसार सुनील कपिल के इसी व्यवहार की वजह से चलते शो से बाहर निकल गए है।

आपको बता दे यह पहली बार नही है इससे पहले कपिल अंतर्राष्ट्रीय मराठी फिल्म महोत्सव 2015 में मराठी एक्ट्रेस दीपाली सैयद के साथ दुर्व्यवहार कर चुके है।

सिद्धार्थ शुक्ला : भारतीय परिवारों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले बालिका बधू स्टार सिद्धार्थ शुक्ला नए साल की शाम को मुंबई में ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ बहस करते हुए नजर आएं थे। ट्रैफिक पुलिस द्वारा शराब के नशे में ड्राइविंग करने के लिए उन पर जुर्माना किया गया था और उनका लाइसेंस भी जब्त कर लिया गया था।

टीवी के क्यूट चेहरों में शामिल सिद्धार्थ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके है।

अंकिता लोखंडे : अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेक-अप के बाद अधिक मात्र शराब पीने लगी थी। वर्ष 2016 में एक पार्टी में जब उनके बॉयफ्रेंड सुशांत किसी अन्य महिला सेलेब के नजदीक जा रहे थे तो एक्ट्रेस अंकिता ने अपने उपर से नियंत्रण खो दिया और मुंह से दुर्व्यवहार करने लगी थी। आपको बता दे वैसे तो अंकिता को एक कूल गर्लफ्रेंड के रूप में जाना जाता है लेकिन उस दिन वह पूर्ण नियंत्रण से बाहर थी।

करण पटेल : 'ये है मोहब्बतें' टीवी सीरियल के हंक बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान पूरी तरह से नशे में थे वह सीधा काम्या पंजाबी के पार्टी गेट पर पहुंचे और वहां पर पैच अप की बात करने लगे और अपने किए कि माफ़ी मांगने लगे। आपको बता दे करण-काम्या को डेट कर रहे थे लेकिन अचानक से उनके ब्रेकअप की खबर आई और उन्होंने अभिनेत्री अंकिता भार्गव के साथ शादी कर ली।

राजा चौधरी : संजय निरुपम द्वारा दी गयी पार्टी में बिग बॉस प्रतियोगी राजा ने अधिक शराब पी ली थी। अधिक शराब की वजह से वह पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो गए थे और उन्होंने पत्रकारों के सामने अपना उच्च रवैया दिखाने का प्रयास करने लगे थे। आपको बता दे श्वेता तिवारी ने शारीरिक और मौखिक रूप से बुरा बर्ताव करने के लिए अपने एक्स हसबैंड के खिलाफ कई बार शिकायत दर्ज करा चुकी थी और अंत में उनके रवैये की वजह से तलाक ले लिया।

राहुल राज सिंह : टीवी की प्रतिष्ठित दिवगंत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल पिछले साल अपने दोस्त सलोनी और विजय शर्मा के साथ थे तो उन्होंने बहुत अधिक शराब पी कर ड्राइविंग करते हुए पकड़े गए थे। उन्होंने अनुपात सीमा से अधिक शराब पी थी और उनके पास लाइसेंस भी नही था जिसकी वजह से उनको पहले दंड का भुगतान करना पड़ा था उसके बाद उनको जाने की अनुमति दी गयी थी।

राहुल महाजन : बिग बॉस प्रतियोगी राहुल महाजन जब भी न्यूज़ में आते है तो अधिकतर उसकी वजह गलत ही होती है। बिग बॉस हॉल जब राहुल नशे में थे तो उन्होंने सह-प्रतियोगी करिश्मा तन्ना के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया था। करिश्मा के अतरिक्त उनकी पूर्व पत्नी डिम्पी ने भी राहुल पर नशे की हालत में शारीरिक रूप से चोटिल करने का आरोप लगाया था। राहुल के इसी बर्ताव से तंग आकर 25 फरवरी, 2015 को को उन्होंने तलाक ले लिया था।

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी : टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक अपूर्व और शिल्पा जुहू, मुम्बई के प्लस होटल की एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में ड्रग के सेवन की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए थे। उस पार्टी में जाँच के दौरान 86 लोग शामिल थे जिसमें बहुत से लोगो का सकारात्मक परीक्षण मिला था लेकिन कुछ लोगो ने दवाओं के सेवन से इंकार कर दिया था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers