टीवी स्क्रीन के 5 रोमांस जो आपके दिल के बहुत करीब है


लव स्टोरी शुरू से ही एंटरटेनमेंट जगत के पसंदीदा विषय रहे है। बॉलीवुड के साथ साथ अब टीवी इंडस्ट्री पर महान प्रेम कहानियों की रचना होती है और उसमें बोल्ड रोमांस भी दिखाया जान आम बात हो गयी है। टीवी के इन बेहतरीन रोमांस को दर्शको से भी काफी प्यार मिला है। आइयें आपको टीवी इंडस्ट्री के टॉप 5 जोड़ी के बारे में बताते है जिनके प्यार में दर्शक भी गिरे हुए है।



मौनी रॉय - मोहित रैना : मौनी रॉय और मोहित रैना दोनों देवो के देव महादेव में एक साथ काम कर चुके है। सती और महादेव के रूप में दोनों ने एक सरल रोमांस किया था लेकिन आज एपिसोड बंद होने के बाद भी लाखों दर्शक आज भी उस रोमांस को याद करते है। वास्तव में दोनों ने अपने पात्रों की बीच बनी केमिस्ट्री से दर्शकों को आकर्षित कर लिया था।



सनाया ईरानी - आशीष शर्मा : रंगरसिया टीवी सीरियल में सनाया पारो की भूमिका में है तो आशीष रुद्रा की भूमिका निभा रहे है। टीवी एपिसोड में दोनों का प्यार बोल्ड भावुक और उत्साही रूप में पेश किया गया है। सनाया और आशीष ने रोमांस के साथ साथ हल्के हल्के चुंबन भी शेयर किए है। सनाया और आशीष के बीच की बोल्ड केमिस्ट्री दर्शको को मन में कामुकता पैदा कर देती है।



जेनिफर विंगेट - गौतम रोड़े : सरस्वतीचंद्र सीरियल में जेनिफर विंगेट और गौतम के बीच काफी मीठा प्यार दिखाया गया है। जेनिफर कुमुद सुन्दरी की भूमिका में है तो गौतम मुख्य भूमिका सरस्वतीचंद्र के रूप में है। दोनों ने अपनी एक्टिंग से दर्शको को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहे है।



करण सिंह ग्रोवर - सुरभि ज्योति : बॉलीवुड में बेशक करण बिपाशा के साथ हॉट रोमांस के लिए जाने जाते है लेकिन बात अगर टीवी इंडस्ट्री की हो तो क़ुबूल है सीरियल में सुरभि के साथ छोटे परदे पर रोमांस का जादू चलाने में कामयाब रहे है। करण सिंह इस सीरियल असद अहमद खान की भूमिका में थे तो सुरभि जोया असद का चरित्र निभा रहे थे।



दीपिका सिंह - अनस राशिद :  दीपिका और अनस का रोमांस दीया और बाती हम' सीरियल में देखने लायक है। दोनों ने एक आदर्शवादी कपल की भूमिका निभाई है। दीपिका इस धारावाहिक में आईपीएस संध्या के रोल में है तो अनस उनके पति सूरज राठी का रोल निभा रहे है। अनस एक ऐसे पति के रोल में है जो दुनिया में सबसे प्यार और सहायक पति है। दीपिका कर्तव्यपरायण और सच्ची पत्नी बन कर अपने फर्ज और पति को प्यार देती हुई नजर आती है। सच में दोनों का रोमांस देख कर स्वर्ग में होने का अहसास होता है।