इंडियन टीवी के हॉट लिप लॉक

Amit Gaur, Ashmita Jaggi, Asma Badar, Madhura Naik, Gautam Gulati, Harshad Chopra, Preetika Rao, Kushal Tandon, Nia Sharma, Parth Samthaan, Niti Taylor, Rajeev Khandelwal, Kritika Kamra , Ram Kapoor, Sakshi Tanwar, Roopal Tyagi, Ankit Gera

Views:442

इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री सास-बहू कहानियों से कही आगे निकल गया है। आज बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी हॉटनेस के तड़के के साथ साथ लिप लॉक और सेक्सी दृश्य दर्शकों को देखने को मिलते है। एमटीवी और चैनल वी जैसे युवा आधारित चैनलों पर बोल्ड बातों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए समलैंगिक संबंधों पर आधारित एपिसोड प्रसारित हो चुके है।

सोनी टीवी के रिपोर्टर के अतरिक्त कई ऐसे शो है जिसमें टीवी अभिनेत्रियों ने लिप लॉक सीन दिए है। आज टीवी को बोल्ड और बिंदास होने में जरा भी संकोच नहीं है। आइयें जानतें है टीवी के किन स्टार्स ने लिप लॉक सीन छोटे पर्दे पर देकर टीवी की बंधी संस्कारी मर्यादाओं को तोड़ कर रख दिया है।

अमित गौर-अश्मीता जग्गी : चैनल वी के शो स्विम टीम शो अपने लिपलॉक सीन की वजह से अधिक चर्चित रहा था। अमित गौर तरुण कपूर का किरदार निभा  रहे थे और अश्मीता जग्गी उमंग की भूमिका में थी और लिप किसिंग सीन इन दोनों कलाकारों के बीच शूट किया गया था। शो के लिए शूट किए गए इस लिप लॉक सीन को अच्छी तरह से प्रज्वलित किया गया था इसलिए टीवी के हॉट किसिंग की लिस्ट में यह आज भी टॉप लिस्ट में शामिल है। अमित ने इस लिप लॉक के बारें में बात करते हुए कहा था कि बोल्ड सीन से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर कोई स्क्रिप्ट मांग करता है और सीन कहानी के प्रवाह के साथ चलते  है तो उनको बोल्ड होने से कोई परहेज नही है।



गौतम गुलाटी का किसिंग सीन : एमटीवी बिग एफ की मेजबानी करते हुए गौतम गुलाटी की छवि प्लेबॉय की रखी गयी थी। इस शो में गौतम युवाओं के अंदर छुपी सेक्स फैंटेसी कल्पनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए नजर आते है। इस शो के प्रोमो शूट के दौरान पूरी भावना में आकर मॉडल के होठो पर अपने होठों से ताला लगा दिया था।



हर्षद अरोड़ा - प्रीतीका राव का लिप लॉक : कलर्स चैनल पर आने वाले शो बेइन्तेहां शो में प्रीतीका राव आलिया के रोल में है तो हर्षद जैन की भूमिका में है। आलिया और ज़ैन के बीच इस शो एक मजबूत रोमांस दिखाया गया है। दरअसल, मुख्य पात्रों के बीच गुजरते दिन के साथ केमिस्ट्री मजबूत होती रहती है और दोनों अपने प्यार की लिप लॉक करके स्क्रीन पर दर्शकों को नया हॉट रोमांस दिखाते है।



कुशाल टंडन - निया शर्मा का किसिंग सीन : स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है में निया शर्मा मानवी की भूमिका में है जो कैंसर रोगी होती है और कुशाल इसमें विराट सिंह की भूमिका में है जो अपने लेडी लव को अपना प्यार दिखाने के लिए अपने बालों पर शेव करा देता है। शो के लिए सर्वाधिक टीआरपी मिली थी। इस शो के एपिसोड में आशिकी 2 फिल्म के तुम ही हो बैकराउंड में बजता है और खाली घर में अपने रोमांस के पल का आनंद लेते हुए एक लिप किस करते है। आपको बता दे यह सीन लिप लॉकिंग लगता है वह है स्नैपशॉट एक विशेष कोण पर लिया गया था।   



आसमा बदर - मधुरा नायक का लेस्बियन किस : गौतम गुलाटी द्वारा होस्ट शो बिग एफ में पहली बार टीवी पर दो लड़कियों को लिप लॉक करते देखा गया था जिसके बाद इस शो ने मीडिया और संस्कार के ठेकेदारों के जगह में एक हलचल पैदा हो गयी थी। टेलीविजन के भारतीय इतिहास में सबसे पहले दर्शकों के सामने आसमा बदर- मधुरा नायक ने लिप लॉक सीन टीवी पर प्रसारित हुआ है। बिग एफ के इस एपिसोड में शर्मिस्ता और मधुरिमा के बीच पैदा हुए रोमांस इंटिमेट और लिप लॉक सीन को बड़ी ही कामुकता स्टाइल में शूट किया गया है।





पार्थ समथान - नीती टेलर का स्मूच : कैसी ये यारियां टीवी शो के दौरान दोनों कलाकार नीती और पार्थ सेट पर एक-दूसरे से बात नहीं करते थे लेकिन पेशेवर होने कारण ऑन-स्क्रीन जब लिप किस की बात आई तो दोनों ने हां कर दी और एपिसोड में पार्थ-नीती ने ऐसा स्मूच सीन दिया कि वह टीवी के इतिहास में एक यादगार दृश्य बन गया।



राम कपूर - साक्षी तंवर का किस सीन : स्टार प्लस पर आने वाले शो बड़े अच्छे लगते है में टीवी इंडस्ट्री के दो दिग्गजों ने आपस में बेहतरीन केमिस्ट्री का प्रदर्शन करते हुए एक एपिसोड में होठों पर किस किया था। उनके इस किस ने शो के प्रचार का काम किया और उसकी टीआरपी में काफी इजाफा हुआ था। वैसे इस जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा ही अपना एक अलग ही प्यार प्रदान किया है।



रूपाल त्यागी और अंकित गोरा : धारवाहिक सुहाने लड़कपन के में रुपाल ने गुंजन की भूमिका निभाई थी और उनके को स्टार अंकित मयंक की भूमिका में थे। स्क्रीन पर बोल्ड लिप लॉक सीन देने में किसी से पीछे नही थे।



राजीव खंडेलवाल - कृतिका कामरा : राजीव कृतिका के सेंसुअल लिप लॉक ने विवादों की सुनामी खड़ी कर दी थी। सोनी पर आने वाले रिपोर्टर शो में राजीव (कबीर शर्मा) कृतिक कामरा (अनन्या कश्यप) के बीच हुए जबरजस्त किसिंग सीन ने प्रमोशन और टीवी एपिसोड में बोल्ड अंदाज प्रदान किया था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers