गाली गलौच और मारपीट की शिकार होने वाली टीवी अभिनेत्रियां

daljeet kaur, Shaleen Bhanot, Mandana Karimi, gaurav gupta, Muskaan Mihani, Tushar Sobhani, shweta tiwari, Raja Chaudhary, sneha wagh, Anurag Solanki

Views:133

विवाहित महिलाओं के साथ अभद्रता गाली गलौच और घरेलू हिंसा होने की खबर आम ही मिल जाती है और इस अनुचित कृत्य से बॉलीवुड स्टार और टीवी एक्ट्रेस तक बच नही पाई है। आज बहुत सी ऐसी महिलाएं है जो इस घरेलू हिंसा के खिलाफ खुलकर बाहर आती है और शर्मिंदगी और समाज के डर के बिना अपने घरेलू भेदों और साथी के आचरण को खोल कर दुनिया के सामने रख देती है।



हम उन लोगो की निंदा करते है जो महिलाओं के साथ बुरे बर्ताव करते है और शर्म की बात यह है कि भारत में शादी शुदा औरतों के साथ यह हिंसा बढती जा रही है। टीवी की 5 मैरिड लेडी ऐसी है जिन्होंने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार पर खुल कर विरोध जताया है। आइयें उनके बारें में जानतें है।

मंदाना करीमी : एक्स बिग बॉस प्रतियोगी मंदाना करीमी ने मंगलवार वाले दिन अपने पति गौरव गुप्ता के परिवारों के सदस्यों पर घरेलू हिंसा के पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी उनके आरोपों के अनुसार जब उनकी उनके पति से हल्की लड़ाई हो गयी तो वह अपना गुस्सा शांत करने के लिए अपने फ्रेंड के शरण ली थी लेकिन जब गुस्सा शांत होने पर घर लौटी तो उनके ससुराल वालों ने उनको घर में दाखिला लेने सा मना कर दिया था इसके अतरिक्त उन्होंने धर्म परिवर्तन जैसे संगीन आरोप भी दर्ज कराए है।



मंदाना ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि गौरव का परिवार उन पर फ़िल्मी करियर छोड़ने का दबाव बना रहा था और तो और सात हफ्ते पहले ही घर से निकाल दिया था। मंदाना इस घरेलू हिंसा के आरोपों के अगले दिन यह भी कहा कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती है और उन्होंने घरेलू हिंसा का मुकदमा किया है लेकिन वह तलाक लेने का बिलकुल नही सोच रही है।

मुस्कान मिहानी : दिल मिल गए से पॉपुलर होने वाली मुस्कान मिहानी के मैरिज लाइफ के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार वह अपने पति तुसाल सोभानी के साथ तलाक लेने वाली है। मुस्कान ने तलाक लेने के पीछे पति का गंदा रवैया और सेट पर पहुंचकर मारपीट और गाली देने को सबसे अहम कारण बताया है उनके अनुसार उनका पति तुसाल टीवी एक्ट्रेस को नीचा समझता है और वह बार बार इस पेशे को लेकर उनकी औकात की बात करता रहता है। मुस्कान की एक बेटी है और वर्तमान में वह अपने पति से अलग रह रही है।



दलजीत कौर : 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट दलजीत कौर टीवी की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है दलजीत अपने पति शालीन भनोट से कानूनी तलाक ले चुकी है उन्होंने अपने पति पर प्रेगनेंसी के दौरान ध्यान ना देने दहेज़, घरेलू हिंसा प्रताड़ना और हेरेसमेंट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। दलजीत के पति शालीन ने इन आरोपों को एक सिरे से खारिज किया था लेकिन आखिर में दोनों ने तलाक ले लिया है।



स्नेहा वाघ : हॉट फोटोशूट और अपने निजी जीवन के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली स्नेहा 2 बार तलाक ले चुकी है। स्नेहा ने साल 2015 अनुराग सोलंकी से दूसरी बार विवाह किया था और उन्होंने 8 महीने बाद ही तलाक ले लिए था तलाक की वजह पूछे जाने पर उन्होंने सिर्फ यही कहा था कि अपने से अधिक ताकतवर महिला के साथ पुरुष नही रह पाता है। इसके अतरिक्त उनका पहले तलाक के पीछे घरेलू हिंसा को कारण बताया था।



श्वेता तिवारी : टीवी की सबसे हॉट,सिजलिंग और पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के निजी लाइफ की बात करें तो उनकी आज दूसरी शादी हुई है। इस शादी से पहले उन्होंने राजा चौधरी के साथ इसलिए तलाक ले लिए था क्योकि वह उनके साथ मारपीट करते थे और इससे उनकी बेटी पलक काफी डर जाती थी। श्वेता ने काफी प्रयास किया लेकिन राजा में कोई सुधार नही हुआ, श्वेता अपनी शादी से इतना तंग आ गयी थी कि उन्होंने अपने आप को मुर्ख कहा था क्योकि मारपीट के अतरिक्त राजा में शराब पीने की बुरी लत के अतरिक्त उन पर कई औरतों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers