ब्रेकअप के बाद आशका गोराडिया को अमेरिकी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से मिला प्यार

Aashka Goradia

Views:1021

टेलीविजन अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी आशका गोराडिया को फिर से जीवन में प्यार मिल गया है। एक्स बॉयफ्रेंड रोहित बख्शी से ब्रेकअप के बाद उम्मीद है अब इस अभिनेत्री को अपना मिस्टर राइट मिल गया है। आशका के जीवन मे आया यह नया शख्स टीवी उद्योग से नही है।



वास्तव में इस नए शख्स की बात करें तो यह भारत देश से ही नही है, आशका के न्यू बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले अमेरिका से है और वह इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के प्यार में बह गए है। ब्रेंट गोबले टीवी जगत से तो नही लेकिन एक रिपोर्ट के अनुशार वह लास वेगास में हथियार के प्रशिक्षक और सीमा सुरक्षा अधिकारी है, दोनों की मुलाक़ात एक इवेंट के दौरान हुई थी और दोनों जल्द ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गये।

जब अभिनेत्री से उनके रिश्ते के आगे जाने के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा की वह अभी किशोर है और उनको उम्मीद है की जब वह बड़े होंगे तो भावनाओं और जीवन से निपटने में अधिक जागरूक होंगे उन्होंने कहा की प्यार एक व्यक्तिगत अनुभव है। आशका अपने इस नए रिलेशनशिप से काफी खुश है इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की है।



नागिन' कुसुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'सात फेरे', और 'लागी तुझसे लगन जैसे सुपरहिट धारावाहिक करने वाली आशका रोहित बख्शी संग लगभग 10 साल तक रिलेशनशिप में थी और उनसे मिले दर्द को ब्रेंट गोबले ने दूर किया है जिसका जिक्र सोशल अकाउंट पर करते हुए आशका ने शुक्रिया भी कहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers