सोनारिका बाथरूम में हुई स्लिप,पैर में आई चोट

Sonarika Bhadoria

Views:267

लाइफ ओके के शो देवो के देव महादेव में पार्वती की भूमिका से हर भारतीय घर में पहचान बनाने वाली सोनारिका भदोरिया के आज का दिन बहुत ही पीड़ादायक रहा है। आज सुबह अभिनेत्री अपने बाथरूम में गिर गयी है। अभिनेत्री के पैर पर काफी चोट लग गयी है और डॉक्टर ने उनको बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी है।



सोनारिका सोनी टीवी के शो पृथ्वी वल्लभ के साथ टेलीविजन पर कमबैक कर रही है आज शाम को उनको मीडिया इंटरैक्शन में अपने को स्टार आशिष शर्मा के साथ शामिल होना था लेकिन दुर्भाग्य से चोट के कारण यह हॉटी इस मीटिंग में शामिल नही हो सकी है।


सोनारिका उस वक्त मीडिया सनसनी बन गयी थी जब व्हाट्सएप पर 23 वर्षीय स्वप्निल सहारे ने अश्लील मेसेज भेजे थे और उनको उनकी इस गंदी हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि स्वप्निल 7-8 महीनों से अभिनेत्री को तंग कर रहे थे।


वास्तव में उस सनकी शख्स ने अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव को स्वीकार करने की धमकी दी थी और ऐसा ना करने पर वह आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था। फरवरी 2017 में सोनारिका ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया था और तब उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि 7-8 महीने से फोन और मेसेज करके वह उनको तंग कर रहा है और अब उसके संदेश से उनको डर लगने लगा है।


सोनारिका अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर बोल्ड सुपर हॉट फोटो शेयर करने के लिए भी जानी जाती है। अभिनेत्री बिकनी में अपनी सेक्सी बॉडी को कई बार एक्सपोज किया है। फ़िलहाल हम भगवान से दुआ करते है कि उनकी चोट जल्द ठीक हो जाएँ।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers