इशानी शर्मा (अनोखी) और तुषार (वरुण) के इंटिमेट हॉट दृश्य ने टीवी पर लगाई आग

Ishani Sharma, Tushar Mallick

Views:1379

स्टार प्लस के शो हमको तुमसे हो गया है प्यार क्या करें के शो में शुक्रवार रात को सेट पर दंपति अनोखी (इशानी शर्मा) और तुषार (वरुण तुर्की) के बीच बेहद हॉट सीन फिल्माया गया है। इतेफाक से यह इंटिमेट सीन पूरी फॅमिली के सामने देखा गया है।



इशानी शर्मा जो अनोखी का किरदार निभा रही है वह पुरे नशे में थी और उनके पति तुषार में नशे में थे इसलिए दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ जाते है। इन दोनों को करीब लाने की योजना जस्सी और उसकी टीम द्वारा बनाई गयी थी। उनकी योजना के अनुसार तुषार की जगह पर कुणाल अंकुर वर्मा को अनोखी के साथ इंटिमेट पलों में देखा जाना था लेकिन भाग्य अपनी दूसरी योजनाओं को बना बैठा था।

दोनों के बीच चल रहा यह रोमांस। मंद रोशनी और उड़ते पर्दों के साथ घर के बीच शूट किया गया है। टीवी पर आने वाले इस सीन को रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद हॉट दृश्यों की लिस्ट में शामिल किया जाएगा। घर के बीच में तुषार-अनोखी के गले लगने और चुंबन करते हुए देखना पूरे मल्लिक परिवार को हैरान करने वाला था। घर के बीच चले इस रोमांस से परिवार के साथ-साथ दर्शक भी हैरान और आनंदित थे।



सख्त माताजी इस एपिसोड के बाद जोड़े को जो सज़ा देंगे वह बाद का विषय है लेकिन अभिनेत्री इशानी और वरुण के बीच लिए गये इस सुपर रोमांटिक दृश्य ने टीवी जगत में हलचल पैदा कर दी है। हालाकि यह पहली बार नही है जब टेलीविजन पर हॉट दृश्य को प्रस्तुत किया गया हो इससे पहले नामकरण शो में विराफ पटेल और बरखा बिष्ट के बीच बेहद कामुक सीन लिया गया था। बरखा बिष्ट और विराफ बीच का वह हॉट दृश्य इंडियन टीवी के सबसे कामुक दृश्य में शामिल हो गया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers