निया शर्मा के नए फोटोशूट से साबित होता है कि वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे सेक्सिएस्ट वूमन है


जमाई राजा' में रोशिनी के नाम से लोकप्रिय होने वाली टीवी अभिनेत्री निया शर्मा जब से सेक्सी एशियाई महिला की लिस्ट में 3 नंबर पर शामिल हुई है तब से उनके अंदाज बदले हुए है। आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसी टॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हराने के बाद से वह खुद को सातवें आसमान पर आ गयी है। इसका ताजा उदाहरण उनके हाल के फोटोशूट से मिलता है।



अभिनेत्री ने हाल ही में बेहद चौकाने वाला सिजलिंग फोटोशूट कराया है। निया की लेटेस्ट फोटोज देखकर आपके मन के सभी शक दूर हो जाएंगे कि उनको एशिया की सेक्सिएस्ट महिला की लिस्ट में तीसरे स्थान पर क्यों रखा गया है। निश्चित ही उनके इस नए सेक्सी फोटोशूट को देखकर अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोगो के मन में खलबली पैदा हो जाएंगी।



फोटोशूट की सभी तस्वीरे बेहद बोल्ड कामुक और मोहिनीय है। इन्टरनेट पर जारी फोटोशूट की तस्वीरें अब धमाल मचा रही है। निया के नवीनतम जारी पिक्स में उनके स्टाइल की बात करें तो एक तस्वीर में वह स्पोर्ट स्कर्ट के उपर सफेद शर्ट पहने हुई कमाल की बम्ब लग रही है इस तस्वीर की खासियत यह है कि शर्ट के बटन तो खुले ही है साथ में उसके उपर उनका हेयर स्टाइल और चश्मे की लुक काफी बेहतरीन बन रही है।



इसमें कोई शक नहीं वाइट शर्ट और ब्लैक शोर्ट पैंट, उच्चे जूते और लाल होंठ रंग निया को सुपर सेक्सी बना रहे है। इन्स्टाग्राम पर फोटोशूट की शेयर फोटोज में से एक में वह कार के साथ पोज दे रही है।



निया के बारें में में यह तो मनाना ही पड़ेगा कि सेक्सी एशियाई महिला की लिस्ट में टॉप पर आने के बाद वह टीवी से बाहर निकल कर ग्लोबल स्टार बन गयी है। वैसे लोगो को आश्चर्य हुआ है कि कैसे प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद बोल्डनेस में वह तीसरे नंबर पर है।