पूजा बनर्जी को बोल्ड सीन और स्विमशूट पहनना आता है पसंद

Pooja Banerjee

Views:1242

स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो चंद्र नंदिनी में एक्ट्रेस पूजा बनर्जी विशाखा (विषकन्या) की बोल्ड भूमिका निभा रही है और उनको अपनी इस हॉट रोल को स्क्रीन पर पेश करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। एक्ट्रेस से जब यह सवाल किया गया कि वह ऐसे हॉट सीन वाले रोल करने में कैसे महसूस करती है तो उन्होंने पुरे आत्मविश्वास से कहा कि उनके साथ ऐसे हॉट सीन करने में उनके को-स्टार को आराम मिलता है क्योकि वह बोल्ड सीन करने में वह काफी कम्फर्टेबल महूसस करती है।


अपने बोल्ड रोल के बारें में बोलते हुए पूजा ने कहा है कि वह अपनी बॉडी के साथ काफी कम्फर्टेबल है वह जब काम नही करती है तो अपनी बॉडी को एक अच्छी नजर से देखती है और खुश होती है। उन्होंने कहा कि वह पिछले शो में स्विमसूट पहन कर काफी आरामदायक महसूस कर रही है इसलिए चंद्र नंदिनी धरवाहिकी की वेशभूषा पहनकर बहुत खुश है।

हॉट सीन के बारें में उनका कहना है कि वह एक एक्ट्रेस है और इसलिए अन्य सीन की तरह ही इसे लेती है। उनका मनाना है कि स्क्रिप्ट पर आत्मविश्वास है इसलिए वह रोल की मांग पर लगाम नही लगाती है। पूजा बनर्जी का कहना है कि हम सभी फिल्म में इंटिमेट सीन के दौरान फूल दिखाने वाले दृश्यों से बड़े हो चुके है और अब अधिक से अधिक हॉट इंटिमेट सीन दिखाने की कोशिश होती है ऐसे में टीवी को पीछे नही रहना चाहिए। टेलीविज़न कंटेंट ने बहुत विकसित हुआ है और दर्शकों की धारणाएं बदल गईं हैं इसलिए टीवी सामग्री को भी बदलने की जरुरुत है।



आपको बता पूजा ने हाल ही में राष्ट्रीय तैराक संदीप सेजवाल से शादी की है, शादी के बाद चन्द्र नंदिनी उनका पहला शो है और उन्होंने प्रशंसकों को लुभाने का सिलसिला जारी रखा है। पूजा के प्रशंसकों का मानना है कि प्रियांका चोपड़ा और उनमें एक बड़ी समानता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers