क्या भाभी जी घर पर है की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शादी कर ली है?

Views:528

टेलीविजन इंडस्ट्री से के चौकाने वाली खबर आ रही है। न्यूज़ यह है की टीवी की एक सुप्रसिद्ध अभिनेत्री ने दुनिया से अपनी शादी होने की खबर को छिपाया हुआ है। हम बात कर रहे है 'भाभी जी घर पर है’ से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन के बारे में एक रिपोर्ट के अनुसार सौम्या ने अपने बैंकर बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी कर चुकी है।



खबर के अनुसार दोनों का अफ़ेयर मुंबई में हुआ था और एक एक निजी समारोह में दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों का अफ़ेयर के किस्से बहुत कम प्रचलित है क्योकि दोनों ने अपने इस रिश्ते को बहुत ही प्राइवेट रखा था। अभिनेत्री से जब इस बारें में मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने अपने शादी की पुष्टि करने से इंकार कर दिया है।

अभिनेत्री ने सवाल के जवाब में कहा है कि वह लोगो के लिए अपने निजी जीवन के सवाल जवाब वाले सत्र नही चाहती है और लोगो को यह बिल्कुल नही बताना चाहती कि वह निजी जीवन में क्या कर रही है। वह अपने निजी मामलों को सार्वजनिक तमाशा बनाने का इरादा नही रखती है। अभिनेत्री के बारे में सूत्र यह भी बता रहे है कि अभिनेत्री जनवरी में छुट्टियों पर जाने की योजना बना रही है।


एक अन्य रिपोर्ट पर यकीन करें तो सौरभ के साथ उनके रिश्ते लगभग दस से अधिक वर्षों से है। दोनों की मुलाक़ात कॉलेज के दिनों में हुई थी और दोनों मुंबई में एक साथ है। सौरभ सौम्या के लिए दार्शनिक ,मार्गदर्शक और दोस्त की तरह है क्योकि अभिनेत्री के पिता के निधन के बाद से ही उन्होंने हर रूप में समर्थन दिया है।

अभिनेत्री एक बार कह चुकी है कि विवाह कागजात पर हस्ताक्षर करने का सिर्फ एक मामला है वह इस बात से ही बहुत खुश है कि उनके जीवन में सौरभ है। इससे पहले जब वह देश से बाहर शूट कर रही थी तब रिश्ते में एक लंबी दुरी आ गयी थी लेकिन अब मुंबई में काम करने की वजह से वह दूरी भी मिट गयी है। वर्तमान की बात करें तो दोनों अपने काम को लेकर काफी व्यत है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers