'अनीता भाभी' उर्फ़ सौम्य टंडन भाभी जी घर पर है शो नही छोड़ेगी

Shilpa Shinde, Saumya Tandon

Views:911

शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाभी) के बाद भाभी जी घर पर है कॉमेडी सीरियल की ग्लैमर एक्ट्रेस सौम्या टंडन (अनीता भाभी) ने भी शो छोड़ दिया है। सौम्या के शो छोड़ने की रिपोर्ट्स पिछले दो दिनों से आ रही है। खबर है की ब्यूटीफुल सौम्या ने शो के निर्माताओं के साथ अनुबंध का रिन्यू नही किया है। टीवी इंडस्ट्री में गॉसिप है कि 'अनीता भाभी' उर्फ 'गोरी मेम' का आकर्षक चरित्र निभाने वाली सौम्या ने अनुबंध को जारी इसलिए नही रखा है क्योकि वह अब शो छोड़ने की योजना बना चुकी है।

गोरी मेम के शो छोड़ने की खबर जंगल में आग की तरह फैलने लगी तो खुद एक्ट्रेस ने इस गॉसिप पर अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि फ्रेंड्स निराश मत होना, सब ठीक है और वर्तमान में वह भाभीजी धरावाहिक की शूटिंग कर रही है। आपको बता दे जब से अंगूरी भाभी ने शो को छोड़ा है तभी से यह शो विवादों में चल रहा है।

अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने यह यौन उत्पीडन जैसे गंभीर आरोप लगा कर शो निर्माता के पति को आद्लता में घसीटा है। सभी जानतें है कि शिल्पा शिंदे की अंगूरी भाभी वाली भूमिका शुभांगी अत्रे निभा रही है और ऐसे में अगर सौम्या भी शो को छोड़ देती है तो निश्चित ही शो का काफी नुकसान पहुंचना था।

एक्स अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे से सेक्सुअल छेड़छाड़, एफआईआर-दर्ज

सूत्रों पर यकीन करें तो जब वी मेट में करीना कपूर की बहन की भूमिका निभाने वाली सौम्या लगातार एक जैसा रोल करते करते बोर हो चुकी है इसलिए वह कॉन्ट्रैक्ट और अधिक नही बढ़ाना चाहती है लेकिन अब उनके ट्वीट के बाद यह बात साफ़ हो गयी है कि सब ठीक है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers