टीवी आकर्षक निया शर्मा नही है सिंगल

Views:209

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा, 'जमाई राजा' और 'एक हजारों मेई मेरी बहना है' जैसे शो की लीड अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वर्तमान में वह सिंगल नही है। चैट के दौरान जब एंटरटेनमेंट पोर्टल ने पूछा कि वह इस समय डेटिंग कर रही है या सिंगल है तो उन्होंने बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि इस समय वह वह सिंगल नही है।



पोर्टल ने जब हॉट एक्ट्रेस निया से जीवन में एंट्री करने वाले इस भाग्यशाली आदमी के बारे में बताने के कहा तो अभिनेत्री ने अपने स्टाइल में जवाब देते हुए कहा कि "वास्तव में वह खुद अपनी साथी है। वैसे तो वह सिंगल है लेकिन अपने मन और दिमाग में वह अकेली नहीं है।

गोल्ड पुरस्कार 2016 में निया शर्मा के बोल्ड अवतार अभी तक लोग भूले नही है। रेड कारपेट पर 'जमाई राजा' अभिनेत्री की चमकदार पीठ सेक्सी जांघ और हाई हील वाल सेक्सी लुक देककर सबको सबको आश्चर्यचकित कर दिया था। आपको बता दे निया शर्मा के रियल नाम नेहा है इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ने और हिट होने के लिए उन्होंने नाम बदलने का फार्मूला अपनाया है।

फिटनेस की तरफ खास ध्यान देने वाली इस अभिनेत्री के इस गोल मोल जवाब से एक बात तो साफ़ हो गयी है कि वह अपने संबंधों के बारे में बात करने को तैयार नहीं है इसके अतिरिक्त उनके इस सिंगल होने की बात कहने पर यह कयास भी लगाए जाने लगे है कि हो सकता है अभिनेत्री चोरी छुपे किसी को डेट कर रही हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers