डायंड्रा सोरेस और माही शर्मा का इन्टरनेट टीवी पर लेस्बियन 'किस' हुआ वायरल

Diandra Soares, Mahi Sharma

Views:773

बिग बॉस सीजन 8 में गौतम गुलाटी को चुंबन देकर मशहूर होने वाली डायंड्रा सोरेस अपनी वेब सीरिज लव, लाइफ एंड स्क्रू अप्स में एक लड़की के साथ लेस्बियन लिप लॉक किसिंग सीन देती हुई नजर आयेंगी। मॉडल डायंड्रा वेब सीरीज़ लव, लाइफ एंड स्क्रू अप्स से अभिनय की शुरुआत करने जा रही है। इस वेब सीरिज में वह एक बोल्ड महिला की भूमिका में है जो संस्कृति और परंपरा की कई सीमाओं को तोड़ती हुई आगे बढ़ेगी।



बिग बॉस 8 में गौतम गुलाटी के साथ रोमांस का लुत्फ लेने वाली टैटू गर्ल इस वेब सीरिज में समलैंगिक भूमिका में है और इस सीरिज के अगले एपिसोड में वह अपनी सह कलाकार माही शर्मा के साथ लिप लॉक किसिंग सीन देंगी लेकिन उनकी चुंबन देने वाली हॉट फोटो इन्टरनेट पर अभी से वायरल हो रही है। डायंड्रा इस सीरिज में दोहरे चरित्र में है।



डायंड्रा अपने पहने निजी चरित्र में एक लड़की के साथ प्यार करती है लेकिन परिवार के दबाव में आकर एक आदमी के साथ रिलेशनशिप में जुड़ी हुई है। प्रसिद्ध थिएटर अभिनेत्री डॉली ठाकरे उनकी माँ की भूमिका में है। उनकी माँ एक एलजीबीटी कार्यकर्ता है लेकिन जब अपनी बेटी की बात आती है तो वह उसके साथ  दोहरे मापदंड का प्रयोग करती है।



डायरेक्टर कपिल ने कहा है कि शुरुआत में डायंड्रा की भूमिका बेहद हॉट और सेक्सी थी और उनको यह भूमिका पसंद भी आई लेकिन डेट्स की दिक्कत की वजह से शूटिंग नही हो पा रही थी लेकिन जब उन्होंने एक बार फिर से मानसी का चरित्र चित्रण किया तो वह फिर से जुड़ी। अभिनेत्री के रूप में डायंड्रा की यह पहली फिल्म है और वह पहली ही फिल्म में समलैंगिकों की चरित्र को पेश कर रही है जो सचमुच एक साहसी काम है।



डायंड्रा के अलावा इस वेब-सीरीज़ में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ज़ीनत अमान सोनाली राउत मीता वाशिष्ठ, युवराज पराशर, कपिल और मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा भी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers