सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी के साथ दुर्व्यवहार पर एक्स बॉयफ्रेंड शरद ने जताई नाराजगी

Sharad Malhotra , Divyanka Tripathi

Views:696

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक भव्य समारोह कर विवेक दहिया से शादी कर ली है। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा ब्रेकअप के बाद बिदाई ले ली थी और शरद ने भी उनके बहुत सुखी विवाहित जीवन की कामना की थी लेकिन अब खबर है की शादी के बाद दिव्यांका अपने अतीत को लेकर एक मेसेज किया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गयी है।



खैर, अतीत में दोनों ने अपने रिश्ते को दोनों ने बहुत अच्छी तरह से समाप्त किया था लेकिन दिव्यांका ने अपने परिवार को गाली देने और प्रशंसकों के अपमानजनक भाषा के साथ उनके पुराने रिश्ते को लेकर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बातें करने से प्रशंसकों से खासा नाराज है। दिव्यांका ने शरद को मेसेज करते हुए उनसे आग्रह किया की वह अपने फैन्स को समझाएं और उनकी इमेज को हानि ना पहुचाएं।

शरद को जैसे ही यह मेसेज मिला उन्होंने भी जवाब में परिवार को गाली देने पर निराशा व्यक्त की और तर्क देते हुए कहा की ओलिंपिक में जब देश के लड़कियां गर्व का प्रतीक बन रही है तो वही कुछ लोग है जो महिलाओं का सम्मान बिलकुल नही करते है।

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के आग्रह पर उन्होंने अपने फैन्स से आग्रह करते हुए कहा की हमें महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए और निजी जीवन में दोनों अब आगे बढ़ चुके है इसलिए उनकी गोपनीयता का सम्मान होना चाहिए और तो और उन्होंने यह भी कहा की जो उनके सच्चे प्रशंसक होंगे वह दिव्यांका की इमेज को बिलकुल भी हानि नही पहुँचने देंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers