दिव्यंका-विवेक की झोली में नच बलिए 8 की ट्रॉफी

Divyanka Tripathi , Vivek Dahiya

Views:484

लोकप्रिय टीवी कपल दिव्यंका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दाहिया को रात से मुबराकबाद के संदेशों का अंबार लग गया है। दरअसल रविवार की रात को रियल्टी डांस शो नच बलिए 8 के विनर के नाम की घोषणा की गयी है और इस शो की ट्रॉफी दिव्यंका- विवेक की जोड़ी ने जीत लिया है।



टीवी के सबसे पॉपुलर कपल दिव्यंका-विवेक की जोड़ी ने शो के फाइनल में मोहित-सान्या और सनम-अबिगल की जोड़ी को हराया है। लगभग चार महीने पहले शुरू हुए इस शो में दस लोकप्रिय रियल कपल ने भाग लिया था और अब दिवेक और दिव्यंका को विजयी ट्रॉफी और 35 लाख नकद पुरस्कार देने के साथ इस शो का अंत हो गया है।

नच बलिए 8 का अंत रणबीर कपूर की उपस्थिति में हुआ, वह इस फाइनल के स्पेशल गेस्ट थे जो अपनी अगली फिल्म जग्गा जासूस की प्रमोशन के लिए इस शाम में शामिल हुए थे। जजों के पैनल में शामिल सोनाक्षी सिन्हा, मोहित सूरी और मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस इस मौके पर काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे।



नच बलिए के पूर्व विनर जय भानुसली और माही के साथ देने के लिए संजीदा शेख और आमिर अली भी मौजूद थे। उन्होंने अपने ब्लॉकबस्टर डांस प्रदर्शन से सबको प्रभावित कर दिया था, वैसे इस डांस रियल्टी शो की शुरुआत से ही दिवेक नाम पाने वाली यह जोड़ी ट्रॉफी की सबसे मजबूत दावेदार थी और उनके ही जीतने से प्रशंसक भी काफी खुश थे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers