बेटे की मां बनीं दीपिका सिंह, प्रशसकों को पहली फोटो का इंतजार

Rohit Raj Goyal, Deepika Singh

Views:871

टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह जो दर्शकों के बीच 'संध्या राठी के नाम से अधिक पॉपुलर है। दिया और बाती हम की यह एक्ट्रेस जो पिछले कुछ म्हिओं से अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी उन्होंने शानिवार की रात 9 बजे एक लड़के को जन्म दिया है।



दीपिका सिंह ने अपने पहले बच्चे का स्वागत सुबुर्बन हॉस्पिटल में किया है। दीपिका के पति रोहित राज गोयल ने यह अच्छी खबर मीडिया को दी है। उन्होंने जानकारी दी कि मां और बच्चे दोनों स्वस्थ है इसके साथ साथ दोनों इतने उत्साहित है कि अपनी ख़ुशी को शब्दों में व्यक्त नही कर सकते है। एक्ट्रेस दीपिका को फ़िलहाल आराम करने की सलाह दी गयी है।

दीपिका ने अपने करियर के साथ साथ गर्भावस्था पलों का पूरा आनंद लिया है। दीपिका ने समय समय पर अपने प्रशंसकों के लिए कई सुंदर फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। गर्भवती दीपिका की बेबी बंप की फोटो इन्टरनेट पर अपलोड होते ही वायरल हो गयी थी।



रोहित राज गोयल दिया दिया और बाती हम के डायरेक्टर है और साल 2014 में इस लव बर्ड्स कपल ने शादी कर ली थी। दीपिका इस शो के अतरिक्त नच बलिये सीजन 6 और ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुकी है। दीपिका को स्टार परिवार अवार्ड की तरफ से पसंदीदा बहु और हर घर का स्टार नाम का अवार्ड जीत चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers