बेहद के सेट पर लगी आग में जेनिफर विंगेट की पीठ हल्की जली

Jennifer Winget , Kushal Tandon

Views:516

टीवी सीरियल बेहद के लीड कलाकार जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन जो माया और अर्जुन की भूमिका में है उनके बीच कल शादी का एक सीन फिल्माया जाना था लेकिन बेहद के सेट पर पर आग लग जाने की वजह से एक बड़ी दुर्घटना होते होते बच गयी है। शुक्र है कि आग पर जल्द ही नियंत्रण पा लिया गया था और किसी के हताहत ना होने की सूचना मिली थी।



हालांकि आज सुबह जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया पर चिंतित प्रशंसकों को जानकारी देते हुए कहा है कि वह मामूली रूप से आग में जल गयी है। पीठ पर जो बर्न हुई त्वचा है वह जल्द ही उपचार से सही हो जाएगी। फैन्स की दुआओं और प्रार्थना के लिए उन्होंने धन्यवाद दिया है। प्रशंसकों के लिए उन्होंने यह भी कहा है कि वह ठीक है और और आभारी है कि उनको दुर्घटना में कोई अधिक चोट नही लगी है।

स्क्रिप्ट के एक भाग में जब शादी के मंडप लग गया था तभी इस शूटिंग सीन में आग लग गयी। क्रू और एक्शन टीम द्वारा आग पर नियंत्रण पा लिया जाता उससे पहले जेनिफर आग में अकेली रह गयी और टीवी के नायक कुशल ने रियल लाइफ में नायक बनते हुए वापिस आग लगी पंडाल में आयें और अपनी दुल्हन जेनिफर को बचा लिया। दरअसल हुआ यह था जब आग की लपटे उठी तो चुनरी दुल्हे से बंधी हुई थी और वह टोल खींचते समय अलग हो गयी।



जेनिफर इस आग के बीच सदमे के कारण सुन्न होकर अकेले ही खड़ी थी और किसी ने उनकी मदद नही की तभी अचानक और जल्दी से कुशल ने विंगेट की जान बचाने का फैसला किया और इसमें वह कामयाब भी हुए। कुशाल ने सोशल मीडिया पर इस आग के बारे में पोस्ट करते हुए भयानक घटना का ब्योरा देते हुए अपना गुस्सा भी निकाला है।

उन्होंने एक्शन डायरेक्टर की शिकायत करते हुए कहा कि वह जेनिफर की मदद के लिए आगे नही आयें उन्होंने भगवान का शुक्रिया इस बात के लिए किया कि उनको सोचने की शक्ति मिली जिस वजह से सदमे के कारण सुन्न हो चुकी जेनिफर को आग से दूर ले जा सके थे। बेशक लोगो को पब्लिसिटी पाने का स्टंट लग रहा होगा लेकिन कुशल ने अपनी बहादुरी और मुसीबत के समय जल्द फैसला लेने की कबिलियत ने सबका दिल जीत लिया है।



कुशल ने माना है कि घर जाते वक्त जिस तरह से वह भागे थे उस पर हंस रहे थे लेकिन लेकिन उस समय वह डर गए थे। कुशल ने अपने मेसेज के साथ एक विडियो भी शेयर की है और इस घटना को पुरानी कहावत की तरह बताया है जिसमे लड़की को आग से बचाया जाता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers