रंग गोल्डन पेटलल अवार्ड्स 2017: मौनी रश्मि और जुही ने रेड कारपेट पर दिखाया अपना ग्लैमर

Jacqueline Fernandez, Malaika Arora Khan, Farah Khan, Karan Johar, Manish Paul, Mouni Roy , Vivian Dsena, Rashami Desai, Juhi Parmar, Nitibha Kaul, Kamya Panjabi, Sudha Chandran, Karuna Pandey, Manish Goplani

Views:732

द गोल्डन पेटल्स अवार्ड्स 2017 की शाम एक स्टार से जड़ी शाम थी। टीवी के सेलिब्रिटीज ने इस रात को अपने ड्रेसिंग स्टाइल और अदाओं से और भी रंगीन बना दिया था। द गोल्डन पेटल्स अवार्ड्स की मेजबानी करण जौहर, मनीष पॉल और फराह खान ने की थी। इस इवेंट में टीवी के कई बड़े सितारों के साथ साथ बॉलीवुड की मलाइका अरोड़ा और जैकलिन फर्नांडीज़ रेड कारपेट पर मौजूद थे।

मौनी रॉय और विवियन डीसेना टेली टाउन के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री द गोल्डन पेटल्स अवार्ड मिला है। मौनी ने नागिन 2 के लिए ट्रॉफी जीती और विवियन को शक्ति –अस्तिव का एक एहसास के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड के मौके पर मौनी और विवियन दोनों ने बेहद स्टाइलिस्ट तरीके से कपड़े पहने थे।

नागिन 2 अभिनेत्री मौनी झरझी काले सिंड्रेला गाउन में बहुत खूबसूरत और सेक्सी दिखाई दे रही थी शो पर मौजूद शभी लोगो की निगाहें उन पर आकर रुक जाती थी, जबकि विवियन बिज़नस क्लासी लुक में थे। दिल से दिल तक अभिनेत्री रश्मि देसाई ने रेड कार्पेट पर अपनी स्टाइलिस्ट आउटफिट और ब्यूटी से सबका दिल जीत लिया है। टीवी अभिनेत्री जूही परमार जिन्होंने 'शनी' के साथ कमबैक किया है वह अपनी ड्रेस में बेहद मॉडर्न और ग्लैमरस लग रही थी।

बिग बॉस 10 की ब्यूटी नितिभा कौल की बात करें तो ऑरेंज ड्रेस में आकर्षक लग रही थी। शक्ति – अस्तित्व के अहसास की विलेन काम्या पंजाबी शो रेड कारपेट पर अपने किरदार लुक में उपस्थित थी। इन बोल्ड और सेक्सी टीवी एक्ट्रेसस के अतरिक्त दिग्गज अभिनेत्री सुधा चंद्ररेन गुलाबी रंग की साड़ी में अपनी लुक से इवेंट में शामिल लोगो चकित कर रही थी।

देवताओं की अभिनेत्री करुना पांडे, 'स्वाभिमान एक श्रृंगार' की महिलाएं भारतीय पोशाक में रेड कारपेट पर खूबसूरत लग रही थीं। थपकी प्यार की अभिनेत्री जिनकी हाल में सेट पर एक दुर्घटना हो गयी थी वह अपने सह कलाकार मनीष गोपालानी के साथ रेड कारपेट पर शमिल हुई।

मौनी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज का सफेद रंग का गौरी और नैनीका गाउन आउटफिट इस इवेंट में अधिक चर्चित रही है। जैकलिन के अतरिक्त ईरोल अल्बायराक नयनमान साहिन द्वारा तैयार मलाइका अरोड़ा की ड्रेस में उनका लुक भी सरहनीय था। निश्चित रूप से मलाइका ने जिस रंग ड्रेस पहनी थी वह गर्मियों का रंग नहीं था लेकिन उनकी फिटनेस की वजह से इसमें उनका बोल्ड लुक निखर कर आ रहा था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers