टीवी स्टार रश्मि देसाई अपने बॉयफ्रेंड लक्ष लालवानी के लिए अपनी माँ से अलग हुई

Rashmi Desai

Views:474

रश्मि देसाई बहुचर्चित शो “दिल से दिल तक” से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है। वह इस शो को शहर भर में अपनी प्यार मुस्कान के साथ प्रमोट कर रही है। उनकी मुस्कान के पीछे उनके जीवन में चल रहे कई उथल-पुथल दर्द शामिल है जिससे शायद ही कोई वाकिफ होगा। आपको बता दे टीवी की यह चर्चित अभिनेत्री कुछ ही दिन पहले बेघर हो गयी थी।



पिछले साल नंदिश संधू से अलग होने के बाद अभिनेता लक्ष लालवानी से उनका रिश्ता जुड़ गया है। रश्मि की माँ के मन में उनके बॉयफ्रेंड को लेकर राय ठीक नही है। इसलिए उतरन अभिनेत्री को उनकी माँ ने अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए इस रिश्ते को अपनी अस्वीकृति दे दी तो रश्मि ने भी अपनी माँ से साफ़ कर दिया है। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने पर विचार कर रही है।

रश्मि के लिए सब मुसीबतें यही से शुरू हो गयी, उनकी माँ ने उनको अल्टीमेटम दिया कि वह लक्ष को छोड़ दे या परिवार के साथ सभी संबंधों को खत्म कर ले। रश्मि ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जाने का फैसला किया जिसके बाद बैग और सामान पैक कर वह अपार्टमेंट छोड़ दिया जिसे वह अपने परिवार के साथ शेयर कर रही थी। निश्चित ही उनके लिए यह कड़ा फैसला था और यह स्वागत योग्य भी नही है क्योकि अपनी मां और भाई के साथ नही रह रही है।

रश्मि की मुसीबते अभी यही नही कम हुई क्योकि घर से निकलने के बाद उनके पास खुद के इतने पैसे नही थे कि वह अपने लिए किराए का कोई अपार्टमेंट ले सके। अंत में पूर्व सहयोगियों को फोन किया जिसमें इवेंट मैनेजर संतोष गुप्ता उनकी मदद के लिए आगे आएं, उन्होंने लोखंडवाला अपार्टमेंट में रश्मि के लिए एक अस्थायी घर की व्यवस्था की और किराए के भुगताने के लिए पैसे भी दिए।

वैसे एक अंदरूनी रिपोर्ट के अनुसार लोखंडवाला में अपने लिए एक किराए का घर बुक किया है। आशा है कि इस शो दिल से दिल तक शुरू होने के बाद इस महिला के जीवन में सब कुछ सकारात्मक होना शुरू हो जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers