एरिका फर्नांडिस और शाहीर शेख की प्रेम कहानी का हुआ अंत

Erica Fernandes , Shaheer Sheikh

Views:1169

लव बर्ड्स शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस के बीच सब कुछ सुखद नही है। खबर है कि दोनों का रोमांस डाउनहिल चला गया है। कुछ रंग के प्यार के ऐसे भी के कलाकार एरिका और शाहीर के बीच अब दरार अ गयी है। यह कपल अब एक साथ नही है। आपको बता दे इस बार किसी एपिसोड की जगह पर दोनों के बीच असली में लड़ाई हुई है।



एरिका जो सोनाक्षी बोस और शाहीर देव दीक्षित की भूमिका निभा रहे है। दोनों एक दूसरे से केवल तब बात करते है जब कैमरे के लिए दृश्य शूट करना होता है। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सेट से सूत्रों का कहना है कि कैमरे का सामना करने के लिए दोनों अपनी अपनी वैनिटी वैन / मेक-अप रूम में रहते है। इस महीने की शुरुआत के बाद से दोनों के साथ काम करना क्रू सदस्यों के लिए थोडा कठिन हो रहा है।

एरिका और शाहीर ने साल 2016 में एक-दूसरे को आकर्षित किया था और तीसरे सप्ताह में ही इनकी पहली लड़ाई हुई थी, यह लड़ाई क्यों हुई थी इसके बारें में अभी तक कोई जानकारी नही है। इस साल वेलेंटाइंस डे के मौके पर भी दोनों एक साथ नही थे। इस समय टीवी सेट पर एक साथ कार्य करना बहुत तनावपूर्ण हो सकता है। अगर दोनों ने इसे अहंकार का मुद्दा बना लिया या फिर यह देर तक चलता है।



खैर मिडिया के सामने दोनों ने कभी भी अपना रिश्ता कबूल नही किया है और वैसे भी निराशावादी नहीं होना चाहिए हम उम्मीद करते है दोनों के बीच का विवाद जल्द समाप्त होगा। दोनों एक साथ अच्छे लगते है और हम दुआ करते है इस प्रेम कहानी का अंत सुखद हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers