इंडियन टेलीविजन अवार्ड 2016 में मौनी रॉय,रुबीना,शब्बीर अहलूवालिया और दिवयांका साहित कई सितारों ने जीते अवार्ड

Views:870

भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार के 16 वें संस्करण को रविवार को मुंबई में आयोजित किया गया था जिसमे टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भाग लिया और जमकर मस्ती की है। बॉलीवुड के लक्स गोल्डन रोज अवार्ड 2016 के रेड कारपेट की चकाचौंध के बाद अब बारी टेलीविजन सितारों की थी। हॉट टीवी गर्ल्स ने रेड कारपेट पर खुद को ग्लैमर लुक में पेश करने में कोई कमी नही छोड़ी है।

नागिन 2 की अभिनेत्री मौनी रॉय 'कुमकुम भाग्य' अभिनेत्री सृति झा और 'शक्ति' से प्रसिद्ध हुई रुबीना और शामिल हुई सभी लेडीज जो रेड कारपेट पर उपस्थित थी उन्होंने अपने स्टाइल और लुक से सभी दर्शको को मोह लिया है। मौनी ने इस अवार्ड शो के लिए गोल्ड आउटफिट को को डाला था और इवेंट के दौरान कई बार उन्हें अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए देखा गया था।



मौनी इस इवेंट में काफी बोल्ड नजर आ रही थी। मौनी के अतरिक्त एक अस्तित्व के अहसास की अभिनेत्री रुबीना दिलैक की बात करें तो रेड कारपेट पर चलने के लिए उन्होंने गहरे नीले रंग की ब्रालेट ड्रेस और ग्रीन सिल्क स्कर्ट को चुना था। छोटी स्क्रीन स्वरागिनी की हेल्ली शाह रेड कारपेट पर काफी मोहक अंदाज में आई तो सृति झा हरे रंग की ड्रेस और ब्लैक पलाजो में सबका ध्यान खींचते हुए सुंदर लग रही थी।



टीवी इंडस्ट्री की लंबे पैरों वाली हॉट और सेक्सी गर्ल करिश्मा तन्ना शाने और पीकॉक गाउन में सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में पूर्ण रूप से कामयाब रही है। टीवी की इंडस्ट्री की नई माँ बनने वाली रोशनी चोपड़ा की बात करे तो इस इवेंट शो में वह डिजाइनर अनामिका खन्ना की ड्रेस में बेहद ही ब्यूटीफुल लग रही थी।

कुमकुम भाग्य के अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया इस इवेंट में अपने पिता और सुंदर पत्नी कांची कौल के साथ रेड कारपेट की शोभा बढ़ाई। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े इन ध्यानाकर्षित कलाकारों के अतिरिक्त इस अवार्ड शो में पूजा गोर, कश्मीरा शाह 1 सुष्मिता मुखर्जी उर्फ 'गंगा' की अम्मा ,लाविना टंडन उर्फ 'जोधा अकबर' की रुकैया बेगम, टेलीविजन अभिनेता शुभांगी अत्रे, अभिनेता रोहित रॉय, मानसी जोशी रॉय, रोनित रॉय नीलम सिंह और देबिना बनर्जी भी शामिल थी। ऐसा नही है की इस टीवी शो में सिर्फ टीवी कलाकारों ने ही हिस्सा लिया था इस अवार्ड शो में बॉलीवुड कलाकरों में से जीतेंद्र, पूनम ढिल्लों, पूजा बेदी और बॉलीवुड फिल्मकार उमंग कुमार भी शामिल थे।



रेड कारपेट की बात छोड़ कर अवार्ड जीतने की बात करें तो बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर का अवार्ड नागिन की अभिनेत्री मौनी रॉय को मिला है और इस ख़ुशी को उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए अपनी एक सेल्फी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है। बेस्ट एक्टर ड्रामा जूरी केटेगरी में सीजन 24 के लिए अनिल कपूर को अवार्ड दिया गया है।



बेस्ट पॉपुलर एक्टर को अवार्ड कुमकुम भाग्य के शब्बीर अहलूवालिया ने जीता है। भारतीय टेलीविजन अकादमी बेस्ट जोड़ी पुरस्कार दिवयांका त्रिपाठी और करण पटेल को ये है मोहब्बते के लिए दिया गया है। दोनों अपना यह अवार्ड लेने के लिए स्टेज पर उपस्थित नही थे क्योकि इस वक़्त वह आस्ट्रेलिया में शूटिंग करने में व्यस्त है।


इस अवार्ड शो स्टार द्वारा पहनी ड्रेस और स्टेज परफॉरमेंस की वजह से अधिक चर्चित रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers