‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ की की दिशा वाकानी उर्फ़ दया बेन बनी प्यारी-सी बेटी की मॉमी

Disha Vakani

Views:53

सब टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वाकानी उर्फ़ दया बेन को जिंदगी की सबसे ख़ुशी एक बेटी के रूप में मिली है जी हाँ आपने सही समझा कि दिशा वाकानी जो गर्भवती थी उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है।



एक रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह दिशा को पवई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां उनको एक स्वस्थ बच्ची का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। आपको बता दे पहले यह खबर आई थी कि डॉक्टर ने डिलीवरी की तारीख 20 दिसंबर को दी थी लेकिन खुशी ने उनके घर पर पहले दस्तक दे दी है।


दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को मुंबई स्थित चार्टर्ड एकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी और इस जोड़ी का यह पहला बच्चा है और इसके लिए ही अभिनेत्री ने टीवी शो से ब्रेक ले लिया था। गर्भावस्था के दौरान दिशा को अपनी सास के साथ सेट पर कई बार देखा गया था।



दिशा ने जब शो से ब्रेक लिया था तब इस गॉसिप ने जोर पकड़ा की वह शो को छोड़ कर जा रही है लेकिन निर्माता असित मोदी ने स्पष्ट किया वह छुट्टी पर जा रही है और उसके बाद जल्द ही वह एक बार तारक मेहता उल्टा चश्मा की टीम को ज्वाइन करेंगी।


दिशा टीवी शो के साथ साथ जोधा अकबर', 'लव स्टोरी 2050', 'देवदास', 'मंगल पांडे: द राइजिंग जैसी मूवी का भी हिस्सा रही है,खैर वर्तमान समय खुशियों और मुबराकबाद का है। हमारी टीम इस जोड़े को न्यू बेबी के जन्म पर बधाई और शुभकामनाएं देती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers