टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने सेक्सिएस्ट एशियाई महिला के ख़िताब में आलिया,सोनम और कटरीना को पीछे किया

Views:362

जमाई राजा में रोशनी के रूप में लोकप्रिय हुई अभिनेत्री निया शर्मा को एशियाई सेक्सी महिला की सूचि में शामिल कर लिया गया है। ब्रिटेन स्थित सालाना प्रकासित होने वाले इस अख़बार ने कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड की कई सुंदरियों को निया से पीछे रखा है। निया शर्मा को इस न्यूज़पेपर ने एशियाई सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रखा है।



निया शर्मा इन दिनों टेलीविजन पर सबसे बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है। अगर आप यह सोच रहे है कि 25 वर्षीय इस अभिनेत्री को सबसे सेक्सी एशियाई टीवी स्टार का ख़िताब कैसे मिल गया है तो आप सोशल मीडिया पर उनको फॉलो कर लें। निया की बोल्ड सेक्सी फोटोज आपके सारे भ्रम को पल में दूर कर देंगी। दिलचस्प बात यह है कि निया पहली टीवी एक्ट्रेस है जिनको इस लिस्ट में 2012 में लिस्ट में शामिल किया गया था और अब उनको तीसरे नंबर पर रखा गया है।



सेक्सिएस्ट एशियाई महिला का ख़िताब जीतने के बाद एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा कि वह ना तो खूबसूरत चेहरे के साथ पैदा हुई थी और ना ही वह बचपन से सेक्सी थी लेकिन उन्होंने अपने आप को पिछले 5 वर्षों में बड़ी मेहनत के साथ तैयार करते हुए खुद को बदला है। सेक्सी एशियाई टीवी एक्ट्रेस का ख़िताब में अपनी एंट्री कराने वाली  निया शर्मा इस लिस्ट में सिर्फ दो अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से पीछे है।

दीपिका पादुकोण पहले स्थान पर है जबकि प्रियंका को दूसरा स्थान दिया गया है। टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शीर्ष पांच में जगह बनाते हुए चौथे नंबर पर काबिज है तो अभिनेत्री आलिया भट्ट को इस न्यूज़पेपर ने पांचवे स्थान पर रखा है। टीवी आकर्षक सनाया ईरानी टॉप 10 की लिस्ट में है उनको 6वां स्थान दिया गया है। सबसे हैरान करने वाली बात कटरीना काफी की रैंकिंग को लेकर है उनको सेक्सिएस्ट एशियाई महिला की लिस्ट में 7 वें स्थान पर रखा है।



अभिनेत्री सोनम कपूर 8वें स्थान पर है तो पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान 9 वें स्थान पर शामिल है। टॉप 10 की लिस्ट में शामिल होने वाली एक मात्र पाकिस्तानी अभिनेत्री है। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान सेक्सिएस्ट एशियाई महिला की लिस्ट में 10वें पायदान पर है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers