ज्योति कुमारी के अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के साथ स्मोकिंग रूम में जाने से उठा बवाल

Jyoti Kumari, Arshi Khan, Shilpa Shinde

Views:130

हार की 20 साल की लड़की ज्योति ने बिग बॉस हाउस से सबको आश्चर्यचकि कर दिया है। दरअसल यह युवा लड़की जब वह धूम्रपान करने वाले कमरे में गयी तो बिग बॉस देखने वाले सभी लोग हैरान हो गए।


बिग बॉस 11 के अनदेखा मोमेंट जो प्रसारित नही हुआ था उसमें देखा गया है कि ज्योति ने शिल्पा शिंदे और अरशी खान के साथ धूम्रपान कमरे में स्मोकिंग करते देखी गयी है। बगीचे क्षेत्र में बाहर बैठे घरवालों के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हो गयी है।

प्रियंका शर्मा सहित कई लोग कह रहे थे कि ज्योति के स्मोकिंग करने पर कोई समस्या नही होनी चाहिए लेकिन हिना खान इससे बिलकुल अलग राय रखती है। जब हिना को बताया गया कि ज्योति स्मोकिंग कर रही है तो हिना चौंक गयी थी। उन्होंने कहा कि उनको अजीब लगता है क्योकि ज्योति ने हाल ही में आई लव यू का प्रपोजल यह कह कर ठुकरा देती दिया था कि वह स्मोकिंग करता है।

OMG ! Is jyoti starts Smoking ? Part 1: Does Jyoti really smoke? Follow @instabiggboss for more !

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@instabiggboss) on


पिछली रात को जब आकाश अनिल ददलानी ने अपने प्यार को जाहिर करते हुए आई लव यू कहा था तो ज्योति नाराज हो गयी थी और उसे भाई बता दिया था। आपको बता दे ज्योति एक क्लर्क की बेटी है और बिग बॉस 11 में प्रवेश मिलने से वह सुर्ख़ियों में है।

आपको बता दे वह कमरे में स्मोकिंग देख ही नही रही थी वह शिल्पा को सिगरेट देते हुए भी दिख रही थी। वैसे महिला के इस पक्ष की पृष्ठभूमि में हमेशा चर्चा होती है इसके अतिरिक्त रूम में शिल्पा और अर्शी भी उनके साथ धूम्रपान कमरे में थी लेकिन उनकी उतनी चर्चा नही हो रथी जितनी ज्योति की हो रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers