फिर सिंगल हुई करिश्मा तन्ना, पर्ल वी पुरी से हुआ ब्रेकअप

Views:64

टीवी इंडस्ट्री का हॉट चेहरा करिश्मा तन्ना एक बार फिर से दिल टूटने की वजह से गॉसिप का पार्ट बनी हुई है। बिग बॉस के प्रतियोगी उपेन पटेल से ब्रेकअप की सुर्ख़ियों के बाद वह पर्ल वी पुरी के साथ ब्रेकअप की गॉसिप की वजह से मिडिया में ट्रेंडिंग स्टार बनी हुई है।



करिश्मा और पर्ल वी पुरी ने एक साथ नागार्जुन - एक योद्धा टीवी शो में काम किया था और वहां से टीवी इंडस्ट्री में यह गॉसिप तेज हुई कि दोनों स्टार डेटिंग कर रहे है लेकिन अब लगता है कि लव बर्ड्स के रोमांटिक पीरियड खत्म हो गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने अपने रास्ते अलग अलग कर लिए है और दोनों का ब्रेक अप हो गया है। टीवी के इस प्रेमी जोड़े ने ब्रेकअप क्यों लिया है इस बात की कोई जानकारी नही मिली है।

हाल ही में करिश्मा अपने एक्स बॉयफ्रेंड उपेन के सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से न्यूज़ में थी। उपेन ने एक्ट्रेस पर मतलबी होकर खुद का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था और उससे पहले वह एक व्यस्त सड़क पर लड़ाई करने की वजह से लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी।



करिश्मा के वर्तमान एक्स बॉयफ्रेंड होने जा रहे पर्ल वी पुरी को लेकर मीडिया में खबरें प्रकाशित हो रही है कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हेबा नवाब के करीब जाने का प्रयास कर रहे है। हेबा नवाब सोनी के टीवी शो तेरे शहर में का अहम हिस्सा है।

करिश्मा की बात करें तो वह बप्पी लाहिड़ी के बेटे बप्पा के संग भी डेटिंग कर चुकी है। इन दोनों को एक होटल में एक साथ देखा गया था। वैसे तो करिश्मा की लव लाइफ काफी बिखरी हुई है लेकिन उनका करियर ठीक रहा है। टीवी की यह कामयाब एक्ट्रेस इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में एक छोटी लेकिन अहम भूमिका की शूटिंग कर रही है। तीन दिल तक चलने वाली यह शूटिंग मुंबई में मलबार हिल के पॉश इलाके में चल रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers