हल्दी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखी कविता कौशिक

Kavita Kaushik

Views:320

लंबे समय तक रहे बॉयफ्रेंड नवाब शाह के साथ रिश्ते टूटने के बाद कविता कौशिक अब अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी है। रोंनित बिस्वास के साथ अपने रिश्ते की घोषणा के बाद एफ.आई.आर अभिनेत्री शुक्रवार को शादी करने जा रही है। कल कविता की हल्दी की रस्म थी। खबर है कि 27 जनवरी रोंनित और कविता केदारनाथ मंदिर में शादी की यात्रा करेंगे।



रोंनित और कविता की शादी में बहुत ही कम लोग शामिल होंगे क्योकि इस सर्दी में सबके लिए वहां जाना मुमकिन नही होगा इसलिए कविता और रोंनित के परिवार के खास सदस्य और दोस्त ही इसमें शामिल होंगे। कविता ने अपने और बिस्वास के रिश्ते को पिछले साल सितंबर में सर्वजनिक कर दिया था और एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने शादी करने के फैसला कर लिया है।



कविता ने हाल ही हल्दी रस्म की कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है। मेहंदी के मौके पर अभिनेत्री ने पीले स्कर्ट-चोली के उपर पीच रंग के दुपट्टे में बहुत ही सुंदर लग रही थी। उनके सिर पर कुंदन और गले में नेकलेस उनके रूप की शोभा और अधिक बढ़ा रहे थे। इस ख़ुशी के मौके पर आशका के मंगेतर ब्रेंट ग्लोब भी इस समारोह में उपस्थित थे।



आपको बता दे टीवी इंडस्ट्री से कविता के बाद नागिन अभिनेत्री मौनी रॉय भी शादी की योजना बना रही है। हमारी टीम की तरफ से इस जोड़े को नए जीवन में प्रवेश के लिए शुभकामनाएं।









और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers